Thursday, March 28, 2024
Advertisement

खुशनुमा होने वाला है मौसम! बारिश से भीगेगी दिल्ली, जानिए NCR में कैसा रहेगा हफ्तेभर का वैदर

मौसम विभाग की मानें तो अगले हफ्ते दिल्ली में बारिश देखने को मिल सकती है। मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, 15 और 16 मार्च को दिल्ली में गरज के साथ झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: March 12, 2023 23:45 IST
खुशनुमा होने वाला है मौसम! बारिश से भीगेगी दिल्ली, जानिए NCR में कैसा रहेगा हफ्तेभर का वैदर- India TV Hindi
Image Source : FILE खुशनुमा होने वाला है मौसम! बारिश से भीगेगी दिल्ली, जानिए NCR में कैसा रहेगा हफ्तेभर का वैदर

IMD: दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दिन के समय तेज गर्मी का अहसास होने लगा है। देश के अधिकतर इलाकों में भी गर्मी शुरू हो गई है। हालांकि इसी बीच IMD की ओर से मौसम का ताजा अपडेट आया है, जो गर्मी से राहत प्रदान करेगा। मौसम विभाग के मु​ताबिक दिल्ली का मौसम बदलने वाला है। कल यानी 13 मार्च सोमवार से आसमान में बादल छाए रहेंगे।  14 मार्च को दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है।

कल यानी 13 मार्च को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है। इसी के साथ कल दिल्ली में आंशिक तौर पर काले बादल छाए रह सकते हैं। 14 मार्च को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। वहीं, दिल्ली में कल हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।

इन दिनों में होगी बूंदाबांदी

मौसम विभाग की मानें तो अगले हफ्ते दिल्ली में बारिश देखने को मिल सकती है। मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, 15 और 16 मार्च को दिल्ली में गरज के साथ झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं, अगर तापमान की बात करें तो दिल्ली में 15 मार्च और 16 मार्च को न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, इन दो दिनों के दौरान दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ बारिश होगी।

एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम

नोएडा में 11 मार्च को न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, कल नोएडा में आसमान साफ रहने के आसार हैं। हालांकि, 13 मार्च को नोएडा में दोपहर के बाद आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं। आनेवाले दिनों में नोएडा में तापमान में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। वहीं, गाजियाबाद की बात करें तो कल यहां न्यूनतम तापमान 18 और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। गाजियाबाद में 13 मार्च को दोपहर के बाद बादल छाए रह सकते हैं।फरीदाबाद की बात करें तो न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है।

Also Read:

दुनिया के सबसे बड़े शिया और सुन्नी देश की चीन में हुई दोस्ती, जो यूएस न कर सका, ड्रैगन ने कर दिखाया!

कश्मीर मुद्दे पर अमेरिका का बड़ा बयान, कहा 'बातचीत का फैसला सिर्फ भारत और पाकिस्तान पर'

इजरायली मिसाइलों ने इस देश पर किए ताबड़तोड़ हमले, जानिए इस भीषण बमबारी की क्या है वजह?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement