Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Hindi film Love In Ukraine Missing Actors: हिंदी फिल्म 'लव इन यूक्रेन' की शूटिंग में शामिल यूक्रेन के तीन ऐक्टर्स लापता

हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है। डायरेक्टर ने कहा, ‘‘जब से युद्ध शुरू हुआ है तब से हम यूक्रेन के अपने कलाकारों और अन्य सहयोगियों के संपर्क में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 27, 2022 22:29 IST
Love In Ukraine- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Love In Ukraine movie poster

Hindi film Love In Ukraine Missing Actors: यूक्रेन पर रूसी हमले से कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म 'लव इन यूक्रेन' की वहां शूटिंग पूरी करने वाले बॉलीवुड निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता का कहना है कि वह अपने तीन यूक्रेनी अभिनेताओं से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है। गुप्ता ने कहा, ‘‘जब से युद्ध शुरू हुआ है तब से हम यूक्रेन के अपने कलाकारों और अन्य सहयोगियों के संपर्क में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं। आर्टेम, वोलोदिम और मिशा के तीन कलाकार हैं जिनके साथ हमारा कोई संपर्क नहीं हो सका है।’’

रूस में भी फिल्म शूट करने का था प्लान

गुप्ता ने बताया, ‘‘हमें पता चला है कि लीज़ा निप्रो शहर में फंसी हुई है। मुद्दा यह है कि हम उन्हें (यूक्रेन की) सीमाओं के करीब नहीं ला पा रहे हैं। हमने सुझाव दिया है कि वे भारत आएं और यहां रहें।’’ उन्होंने बताया कि फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू उस वक्त से यूक्रेन में मौजूद था, जब रूस के साथ युद्ध भी शुरू नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिर्फ डबिंग का काम और कुछ पैच वर्क बच गया था, जिसे यूक्रेन के रहने वाले कलाकार ही वहां से किसी तरह पूरा करके भेज रहे हैं। नितिन कुमार गुप्ता के मुताबिक, उनका प्लान रूस में भी शूट करने का था, लेकिन यूक्रेन और रूस के बीच बढ़ती टेंशन को देखते हुए फिलहाल प्लान ड्रॉप कर दिया गया है।

गुप्ता की पहली फिल्म ‘सयोनी’ है जो 2020 में आई थी। उन्होंने इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में निर्देशक-निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। कमाल इंटरनेशल और नेओले फिल्म्स ने ‘लव इन यूक्रेन’ का निर्माण किया है और यह सिनेमाघरों में 27 मई को प्रदर्शित होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement