Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Today 05 May 2022 Breaking News Live : पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 06, 2022 6:49 IST
Today 05 May 2022 Breaking News in Hindi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Today 05 May 2022 Breaking News in Hindi 

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

 

Latest India News

Today 05 May 2022 Breaking News Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:30 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गृह मंत्री अमित शाह ने हरिदासपुर, बीरभूम में मैत्री संग्रहालय का किया उद्घाटन

  • 2:29 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    निर्दलीय सांसद नवनीत राणा जेल से रिहा

    मुंबई: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा भायखला जेल से रिहा, लीलावती अस्पताल ले जाया जा रहा है।

  • 12:24 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    करनाल से 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

    हरियाणा के करनाल से चार संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। इन चारों के पास से हथियार और विस्फोटक बरामद गिए गए हैं। पुलिस को उनके पास आरडीएक्स होने का शक है। मामले की जांच जारी है।

     

  • 11:23 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दो अक्टूबर से पदयात्रा की शुरुआत करूंगा-प्रशांत किशोर

    बिहार के लोगों से उनका व्यू पॉइंट लेना। उनकी अपेक्षा और आकांक्षा को समझना जरूरी है। इसके लिए 2 अक्टूबर को चंपारण गांधी आश्रम से 3 हजार किमी की पदयात्रा करूंगा। 

  • 11:22 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दो अक्टूबर से पदयात्रा की शुरुआत करूंगा-प्रशांत किशोर

    बिहार के लोगों से उनका व्यू पॉइंट लेना। उनकी अपेक्षा और आकांक्षा को समझना जरूरी है। इसके लिए 2 अक्टूबर को चंपारण गांधी आश्रम से 3 हजार किमी की पदयात्रा करूंगा। 

  • 11:18 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मैं कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहा हूं-प्रशांत किशोर

    पीके ने राजनीतिक पार्टी बनाने की बात पर कहा कि मैं कोई राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा नहीं कर रहा हूं।आने वाले 3 से 4 माह में ऐसे लोगों से मिलने वाला हूं। जो जन सुराज की सोच है, उस अवधारणा को बिहार में उतारने की जरूरत है, उस पर मैं लोगों से मिलने वाला हूं। मैं पिछले दिनों अलग-अलग परिवेश के लोगों से इस संबंध में मिला हूं। सभी ने यही कहा कि मिलकर विकास जरूरी है।

  • 11:14 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    30 साल से बिहार में लालू -नीतीश का राज-प्रशांत किशोर

    पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा- बिहार में लालू और नीतीश जी के शासन के बाद भी सबसे पिछड़ा राज्य है। विकास के ज्यादातर मानकों पर बिहार​निचले पायदान पर है। पिछले 10 या 15 सालों में जिस रास्ते से आए हैं, उससे तो आने वाले डेढ़ दशक तक भी हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएंगे। उसके लिए नई सोच और प्रयास की जरूरत है।

  • 10:26 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली के वेलकम इलाके में दो गुटों के बीच झड़प, 37 लोगों को हिरासत में लिया गया

    नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के वेलकम के झील पार्क इलाके में पार्किंग को लेकर दो गुट देर रात भिड़ गए थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  इनमें से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने अब तक 37 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए सभी लोगों के रोल की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।

  • 9:51 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राजस्थान के भीलवाड़ा में तनाव, 24 घंटे के लिए इंटरनेट सर्विस बंद

    राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गई है। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक समुदाय के दो लोगों पर हमले के बाद तनाव की स्थिति है। इसके बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

  • 9:07 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    नवाब मलिक की जमानत पर फैसला आज

    एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने मेडिकल ग्राउंड पर जमानत की मांग की है। इस मामले में आज विशेष PMLA कोर्ट फैसला सुना सकती है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने ED को इस मामले में अपना रिपोर्ट पेश करने को कहा था। ED ने मलिक की जमानत का विरोध किया है।

  • 9:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देहरादून : वेल्हम गर्ल्स स्कूल में सात कोरोना संक्रमित, माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

  • 9:03 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राजस्थान: जोधपुर शहर में कर्फ्यू जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement