Monday, May 20, 2024
Advertisement

पीएम मोदी और जो बाइडेन की वर्चुअल मुलाकात, रूस-यूक्रेन युद्ध पर हुई अहम बात

देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 11, 2022 23:27 IST
PM Modi and Joe Biden virtual meet- India TV Hindi
Image Source : ANI PM Modi and Joe Biden virtual meet

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

Latest India News

Today 11 April 2022 Breaking News LIVE Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:05 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पुतिन और जेलेंस्की आपस में सीधी बात करें- पीएम मोदी

    अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से वर्चुअल मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने रूस-यूक्रेन युद्ध पर बड़ी बात कही। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पुतिन और जेलेंस्की से कई बार बातचीत की है। मोदी ने कहा कि पुतिन और जेलेंस्की आपस में सीधे बात करें।

  • 9:00 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मोदी से वर्चुअल मुलाकात में बोले बाइडेन- यूक्रेन में भारत ने बड़ी मानवीय मदद की

    भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडेन की सोमवार को वर्चुअल मुलाकात हुई। इस दौरान बाइडेन ने पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया। बाइडेन ने कहा कि यूक्रेन में भारत ने बड़ी मानवीय मदद की है।

  • 8:50 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पेंटागन में भारत और अमेरिका के रक्षा मंत्रियों की अहम बैठक, USA ने कही बहुत बड़ी बात

    अमेरिका के पेंटागन में भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अमेरिका के रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन के बीच अहम मुलाकात हुई। इस दौरान ऑस्टिन ने कहा कि भारत की संप्रभुता बनाए रखने के लिए अमेरिका हर संभव मदद करेगा। इतना ही नहीं इस दौरान अमेरिका ने सीधे-सीधे LAC पर भी बयान दिया है। 

     

  • 8:17 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शहबाज को शपथ नहीं दिलाएंगे राष्ट्रपति अल्वी, खराब तबीयत के चलते छुट्टी पर गए

    पाकिस्तान की नेशनल असेंबली ने शहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री चुन लिया है। शहबाज को आज पाकिस्तानी समयनुसार रात 8:30 बजे शपथ लेना था लेकिन इस बीच पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी तबीयत खराब होने पर छुट्टी पर चले गए हैं। अब अल्वी देश के नए पीएम को शपथ नहीं दिलाएंगे। इसके बाद सीनेट के चेयरमैन सादिक संजरानी शहबाज को शपथ दिलाएंगे।

  • 7:28 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शहबाज ने पीएम बनते ही प्रधानमंत्री मोदी को दिया 'संदेश'

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनते ही शहबाज शरीफ ने कश्मीर का राग अलापा है। शहबाज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पुरानी इमरान सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि हम भारत से अच्छे रिश्ते चाहते हैं, लेकिन कश्मीर मुद्दे के हल के बिना ये नहीं हो सकता। इतना ही नहीं शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हुए कहा कि मेरा उन्हें मैसेज है कि कश्मीरी जनता की इच्छा से इस मुद्दे का हल निकालें।

  • 5:51 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    अगर विदेशी साजिश की बात साबित हुई तो इस्तीफा दे दूंगा- पीएम बनने के बाद बोले शहबाज

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद शहबाज शरीफ ने नेशनल असेंबली में अपना पहला भाषण दिया। इस दौरान शहबाज ने बहुत बड़ा बयान दिया। शरीफ ने कहा कि अगर विदेशी साजिश की बात सही साबित हुई तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

  • 5:44 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पीएम बनने के बाद बोले शबहाज शरीफ- सेलेक्टेड वजीरे आजम को घर का रास्ता दिखाया

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद शहबाज शरीफ ने संसद में अपना पहला भाषण दिया। इस दौरान शहबाज ने कहा कि सेलेक्टेड वजीरे आजम को घर का रास्ता दिखाया। शहबाज शरीफ ने आगे कहा कि मेरे पीएम बनते ही पाकिस्तानी रुपया ऊपर चला गया। उन्होंने आगे कहा कि इमरान की पार्टी ड्रामा और फ्रॉड कर रही थी।

  • 5:29 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शहबाज शरीफ होंगे पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री, चुने गए नेता सदन के नेता

    पाकिस्तान की नेशनल अलेंबली में प्रधानमंत्री चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो गई है। PML-N के नेता शहबाज शरीफ सदन के नेता चुन लिए गए हैं। भारतीय समय के अनुसार शहबाज शरीफ पीएम पद की शपथ लेंगे।

  • 5:18 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    इमरान खान ने नेशनल असेंबली से दिया इस्तीफा, कहा- चोरों के साथ नहीं बैठेंगे

    पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के चुनाव से पहले सांसद पद से इस्तीफा देने का फैसला किया। इमरान ने कहा कि वह संसद में चोरों के साथ नहीं बैठेंगे।

  • 5:04 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शहबाज शरीफ आज रात 8 बजे लेंगे पीएम पद की शपथ

    पाकिस्तान की संसद में प्रधानमंत्री के चुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया चल रही है। पीएमएल-एन के नेता शहबाज शरीफ का प्रधानमंत्री बनना तय है। आज रात 8 बजे शहबाज शरीफ पीएम पद की शपथ लेंगे।

  • 4:36 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    संसद में इमरान की पार्टी वोटिंग में नहीं लेगी हिस्सा

    पाकिस्तानी संसद में इस समय जबरदस्त हंगामा हो रहा है। आज पाक नेशनल असेंबसली में नये प्रधानमंत्री का चुनाव होना है लेकिन इस प्रक्रिया में इमरान की पार्टी हिस्सा नहीं लेगी। पीटीआई ने पीएम के चुनाव का बहिष्कार किया है। 

  • 4:19 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    इमरान की पार्टी पीटीआई से शाह महमूद कुरैशी पीएम कैंडिडेट

    इमरान को अपदस्थ करने के बाद आज पाकिस्तान संसद में नया प्रधानमंत्री चुनने के लिए कार्यवाही चल रही है। इस दौरान विपक्षी मोर्चे से शहबाज शरीफ पीएम कैंडिडेट चुने गए तो इमरान की पार्टी पीटीआई से शाह महमूद कुरैशी पीएम कैंडिडेट बनाए गए हैं।

  • 3:02 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हम चाहेंगे कि पाकिस्तान भी एक स्थिर देश बने: PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ़्ती

    भुट्टो साहब कहते थे कि हिंदुस्तान लोकतंत्र में जम्हूरियत के शोरगुल से ज़िदा है आज मुझे लगता है कि पाकिस्तान में भी वहां की जम्हूरियत का शोरगुल चल रहा है। हम चाहेंगे कि पाकिस्तान भी एक स्थिर देश बने:  PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ़्ती, जम्मू-कश्मीर

  • 3:01 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इमरान खान की पार्टी ने नेशलन असेंबली में सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला किया है

    कुर्सी से हटाए जाने के बाद इमरान खान की पार्टी ने नेशलन असेंबली में सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री पद से हटने के बाद इमरान खान ने पार्टी की मीटिंग बुलाई और नई सरकार के खिलाफ रणनीति पर चर्चा की।

  • 2:57 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मृत्यु हो गई

    मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मृत्यु हो गई। पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है: जुहू पुलिस

  • 2:57 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली में पॉजिटिव मामले 100-200 के बीच आ रहे हैं- सत्येंद्र जैन

    दिल्ली में पॉजिटिव मामले 100-200 के बीच आ रहे हैं। अभी दिल्ली में कोविड का कोई नया वेरिएंट नहीं मिला है। जब तक कोई वेरिएंट खतरनाक नहीं होता है तब तक उसकी चिंता करने की ज़रुरत नहीं है। अस्पतालों में मरीज़ों के दाखिले में भी कमी आ रही है: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

  • 2:57 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पश्चिम बंगाल: गृह मंत्रालय ने चुनाव वाले क्षेत्रों (बल्लीगंज और आसनसोल) में CAPF की अतिरिक्त 5 कंपनी तैनात की

    पश्चिम बंगाल: गृह मंत्रालय ने चुनाव वाले क्षेत्रों (बल्लीगंज और आसनसोल) में CAPF की अतिरिक्त 5 कंपनी तैनात की है। इससे पहले CAPF की 133 कंपनियों को तैनात किया जा चुका था। उक्त निर्वाचन क्षेत्रों में कल 12 अप्रैल को मतदान होना है।

  • 2:57 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ज़रुर तेल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार ज़ल्द कुछ सोचेगी- नीतीश कुमार

    पेट्रोल और डीज़ल पर हमने कुछ महीने पहले राहत दिया था। कोई चीज़ अगर इतना बढ़ जाए तो हमारे पास तत्काल कहां है, इतना संसाधन कि हम तुरंत कुछ कर सकें। ज़रुर तेल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार ज़ल्द कुछ सोचेगी। हो सकता है कुछ दिन के बाद स्थिति सामान्य हो जाए: बिहार के CM नीतीश कुमार

  • 11:25 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा पर सीएम बोले- दंगाई छोड़े नहीं जाएंगे

    खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कल (10 अप्रैल, 2022) प्रदेश में रामनवमी उत्साह के साथ मनाई गई लेकिन, खरगोन में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। दंगाई छोड़े नहीं जाएंगे। उनकी पहचान की जा चुकी है। जिन्होंने कल पत्थर फेंके और संपत्तियों को नुक़सान पहुंचाया।

  • 11:10 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक हुआ

    पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक हुआ है।

  • 11:09 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    UP: गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को कोर्ट में पेश किया गया

    उत्तर प्रदेश: गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

  • 10:44 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ओमीक्रोन कई नए रूप को जन्म दे रहा है- NTAGI के प्रमुख एनके अरोड़ा

    NTAGI के  प्रमुख एनके अरोड़ा ने सोमवार को कहा कि ओमीक्रोन कई नए रूप को जन्म दे रहा है। यह X सीरीज की तरह है जैसे XE, ये वेरिएंट आते रहेंगे। घबराने की बात नहीं है क्योंकि इनमें से कोई भी गंभीर बीमारी पैदा नहीं कर रहा या फिलहाल कोरोना के भारतीय आंकड़ों के अनुसार यह बहुत तेज़ी से फैलता हुई नहीं दिख रहा है।

  • 10:42 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मध्य प्रदेश: खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान 2 पक्षों में झड़प, शहर में कर्फ्यू लागू

    मध्य प्रदेश: रामनवमी के दिन खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई। इंदौर रुरल के IG राकेश गुप्ता ने बताया, "स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। पुलिस बल सभी संवेदनशील जगहों पर तैनात है। शहर में कर्फ्यू की घोषणा हुई है, जिसे हम लागू करा रहे हैं।"

  • 10:20 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क- ट्विटर CEO

    सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि, एलन मस्क अब ट्विटर के निदेशक मंडल में शामिल नहीं होंगे।

  • 10:17 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    झारखंड के लोहरदगा के हिरही गांव में धारा 144 लागू की गई

    रामनवमी के अवसर पर दो गुटों के बीच हुए पथराव, मारपीट और झड़पों को देखते हुए झारखंड के लोहरदगा के हिरही गांव में धारा 144 लागू की गई: अरविंद कुमार लाल, सब डिविजनल मजिस्ट्रेट, झारखंड

  • 10:17 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 861 नए मामले सामने आए

    भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 861 नए मामले सामने आए और 929 लोग ठीक हुए। इस दौरान 6 लोगों की मृत्यु हुई।
    कुल  सक्रिय मामले: 11,058 (0.03%)
    कुल मृत्यु: 5,21,691
    कुल डिस्चार्ज: 4,25,03,383
    अब तक 1,85,74,18,827 करोड़ वैक्सीन की डोज़ दी जा चुकी हैं।

  • 10:16 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए

    उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए। स्कूल प्रशासन के अनुसार 3 दिनों के लिए स्कूल बंद कर दिया गया। हालांकि ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

  • 10:16 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनीं

    उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनीं।

  • 8:42 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    युद्ध के आगामी कुछ दिन अहम: जेलेंस्की

    यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने रविवार रात अपने देश को सचेत किया कि आगामी सप्ताह युद्ध में उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना की युद्ध में अब तक हर सप्ताह रहा है। जेलेंस्की ने रात में राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘रूसी बल हमारे देश के पूर्व में और बड़े अभियान चलाएंगे।’’ उन्होंने रूस पर युद्ध अपराध की जिम्मेदारी से भागने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया। जेलेंस्की ने कहा, ‘‘जब लोगों में अपनी गलती स्वीकार करने, माफी मांगने, वास्तविकता के अनुसार ढलने और सीखने का साहस नहीं होता, तो वे राक्षस बन जाते हैं और जब दुनिया उन्हें अलग-थलग कर देती है, तो ये राक्षस फैसला करते हैं कि दुनिया को उनके अनुसार ढलना होगा। यूक्रेन यह सब रोकेगा।’’ 

  • 8:36 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ...तो हिंदू समुदाय असुरक्षित हो जाता है- शरद पवार

    महाराष्ट्र में NCP नेता शरद पवार ने रविवार को कहा कि एक शख्स ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को दिखाते हुए फ़िल्म (द कश्मीर फाइल्स) बनाई। यह दर्शाता है कि बहुसंख्यक हमेशा अल्पसंख्यक पर हमला करते हैं और जब वह बहुमत मुस्लिम होता है, तो हिंदू समुदाय असुरक्षित हो जाता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे हुए लोगों ने इस फ़िल्म का प्रचार किया।

  • 8:35 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वाशिंगटन डीसी पहुंचने के बाद अमेरिकी एयरोस्पेस और रक्षा प्रमुख बोइंग और रेथियॉन से मुलाकात की

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वाशिंगटन डीसी पहुंचने के बाद अमेरिकी एयरोस्पेस और रक्षा प्रमुख बोइंग और रेथियॉन से मुलाकात की। उन्होंने कंपनियों को भारत में नीतिगत पहलों का लाभ उठाने के लिए 'मेक इन इंडिया' से 'मेक फॉर द वर्ल्ड' की ओर तेज़ी से बढ़ने का आह्वान किया।

     

  • 8:34 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सबूत इकट्ठा करने और दोषियों की पहचान करने के लिए आगे की जांच जारी है: दिल्ली पुलिस

    हमें आज सुबह JNUSU, SFI, DSF और AISA के सदस्य छात्रों के एक समूह से अज्ञात ABVP के छात्रों के ख़िलाफ़ शिकायत मिली। हमने IPC की धारा -323/341/509/506/34 के तहत प्राथमिकी दर्ज़ की। सबूत इकट्ठा करने और दोषियों की पहचान करने के लिए आगे की जांच जारी है: दिल्ली पुलिस

  • 7:03 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    अमरनाथ यात्रा के लिए आज से करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

    आज यानी 11 अप्रैल से अमरनाथ यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। कोरोना की वजह से 2 साल से अमरनाथ यात्रा पर रोक लगी थी। इस साल यह यात्रा 30 जून से शुरू होने वाली है। बता दें कि, अमरनाथ यात्रा के लिए हर दिन केवल 20 हजार रजिस्ट्रेशन होंगे। हर यात्री को रजिस्ट्रेशन फीस के तौर पर 100 रुपए देने होंगे।

  • 6:54 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पाकिस्तान में नए प्रधानमंत्री का फैसला आज

    पाकिस्तान में शनिवार देर रात इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया। अब नए प्रधानमंत्री के लिए आज सोमवार को नामांकन जमा होंगे। हालांकि विपक्ष ने संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर शहबाज शरीफ को उम्मीदवार घोषित कर रखा है। 

  • 6:45 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    डॉ. एस. जयशंकर 12 अप्रैल को यूएसटीआर कैथरीन ताई से मुलाकात करेंगे

    विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर 12 अप्रैल को अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधि(यूएसटीआर) कैथरीन ताई से मुलाकात करेंगे।

  • 6:28 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली: कथित तौर पर मांसाहारी खाना मामला

    दिल्ली: कथित तौर पर मांसाहारी खाना खाने को लेकर JNU में दो समूहों के बीच हाथापाई हुई। JNUSU की पूर्व उपाध्यक्ष और PHD की छात्रा सारिका ने बताया, "ABVP के छात्रों ने नॉन वेज खाने के लेकर हंगामा किया। उन्होंने धक्का-मुक्की की। 50-60 से ज़्यादा लोगों को चोट लगी है।" ABVP के JNU विंग के अध्यक्ष रोहित कुमार ने कहा कि रामनवमी के मौके पर विश्वविद्यालय में पूजा के दौरान वामपंथी और NSUI कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। नॉनवेज को लेकर कोई विवाद नहीं है। साउथ वेस्ट दिल्ली के DCP मनोज सी ने कहा कि फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है, दोनों छात्र पक्ष शांतिपूर्ण विरोध कर रहे हैं, शिकायत मिलने पर उचित क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।  

  • 6:25 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    गाजीपुर: पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक प्लॉट को कुर्क किया

    गाजीपुर: पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक प्लॉट को कुर्क किया है। पुलिस ने बताया, "ज़िलाधिकारी गाज़ीपुर के आदेश के क्रम में गैंगस्टर की धारा 14(1) के अंतर्गत आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी का महुआबाग स्थित प्लॉट कुर्क किया गया है। जिसकी कीमत 3 करोड़ 50 लाख रुपए है।"

  • 6:22 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    PM मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की वर्चुअल मीटिंग आज

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बीच आज वर्चुअल मीटिंग होगी। पिछले महीने ही क्वाड लीडर्स की मीटिंग के दौरान दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हो चुकी है। यह बैठक 2 प्लस 2 मिनिस्ट्रियल डायलॉग से पहले होनी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement