Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

आंध्रप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, मिनी ट्रक पलटा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 15 घायल

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक सड़क दुर्घटना की खबर है। जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक पलटने से उसमें बैठे 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हुए हैं। ये श्रद्धालु सबरीमाला के दर्शन करके लौट रहे थे। तभी हादसा हुआ।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 05, 2022 11:02 IST
आंध्रप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE आंध्रप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना वेमुरु मंडल के जांपनी गांव के पास उस समय हुई, जब एक मिनी ट्रक पलट गया, जिसमें श्रद्धालु यात्रा कर रहे थे। घायलों को तेनाली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित कृष्णा जिले के अयप्पा भक्त थे। मृतकों की पहचान पशम रमेश (55), बी पांडुरंगा राव (40), बी पवन कुमार (25) और बोदिना रमेश (42) के रूप में हुई है।

सबरीमाला के दर्शन कर घर लौट रहे थे

पीड़ित केरल में सबरीमाला के दर्शन कर घर लौट रहे थे। सुबह तेनाली रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद, वे कृष्णा जिले में अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए टाटा ऐस में सवार हो गए। पुलिस ने कहा कि तेज गति और क्षेत्र में घने कोहरे के कारण वाहन चालक ने जाहिर तौर पर नियंत्रण खो दिया। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायलों को तेनाली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है और अधिकारी उन्हें गुंटूर स्थानांतरित करने की व्यवस्था कर रहे हैं।

इससे पहले मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में भी रविवार रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 11 लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। रतलाम के कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि रतलाम जिले के सातरुंडा के पास एक ट्रक का टायर फटने के बाद ट्रक के अनियंत्रित होने से दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि 10-11 लोग घायल हो गए हैं। सभी  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं ड्राइवर को राउंड अप कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement