Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत की तो शख्स ने धारदार हथियार से काट ली नाक, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

रंजिश के चलते सोमवार की शाम जब महिला बाजार से कुछ खरीदारी करने जा रही थी, तभी राजेश कुमार वहां पहुंच गया और दरांती (गेहूं काटने वाली हंसीआ) से महिला की नाक काट दी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 04, 2023 20:56 IST
UP News - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स ने महिला की नाक काटी

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शाहजहांपुर में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला की आरोपी ने धारदार हथियार से नाक काट दी, जिससे वह बेहोश गई। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) संजीव बाजपेई ने मंगलवार को बताया कि थाना खुटार के खमरिया गांव में रहने वाले राजेश कुमार ने तीन वर्ष पूर्व गांव में ही रहने वाली एक महिला से छेड़छाड़ की थी जिसकी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 

उन्होंने बताया कि इसी रंजिश के चलते सोमवार की शाम जब महिला बाजार से कुछ खरीदारी करने जा रही थी, तभी राजेश कुमार वहां पहुंच गया और दरांती (गेहूं काटने वाली हंसीआ) से महिला की नाक काट दी। बाजपेई ने बताया कि इस हमले से महिला बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ी। 

कटी हुई नाक और महिला को लेकर थाने गए परिजन

मिली सूचना पर परिजन महिला के पास पहुंचे और कटी हुई नाक और महिला को लेकर थाने गए जिसके बाद थाना खुटार पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें- 

यूपी: अतीक अहमद के भाई को सहूलियत देना पड़ा भारी! बरेली के जेल अधीक्षक किए गए निलंबित

दहेज में मिले होम थियेटर को चेक करते समय जोरदार धमाका, दूल्हा समेत 2 की मौत, पुलिस को दुल्हन के प्रेमी पर शक 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement