Monday, April 29, 2024
Advertisement

'पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद जो हुआ उसने मुझे काफी कुछ सिखाया', सवाल तो बनता है में बोले चिराग

इंडिया टीवी के शो 'सवाल तो बनता है' में चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने NDA में शामिल होना और बिहार विधानसभा चुनाव के समय गठबंधन से अलग होने को लेकर कई बड़ी बातें कहीं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 21, 2023 19:06 IST
CHIRAG PAASWAN- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सवाल तो बनता है में चिराग पासवान

Sawal To Banta Hai: इंडिया टीवी के चर्चित शो सवाल तो बनता है में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पिछले दो साल में मैंने बहुत संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि किसी नेता के बेटे को जनता तभी स्वीकार करती है जब वह योग्य होता है। उन्होंने कहा कि पिता रामविलास पासवान के जाने के बाद मैंने सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा। उन्होंने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि परिवार टूट जाएगा। 

'परिवार से लड़ना संभव नहीं'

चिराग पासवान ने कहा कि जब बाहर वालों से झगड़ा होता है तो उनसे लड़ा जा सकता है लेकिन जब अपने परिवार वाले ही सामने होते हैं तो लड़ना असम्भव हो जाता है। उन्होंने कहा कि पिता के जाने के बाद मैंने अपने चाचा में ही उनकी छवि देखी थी। चिराग ने कहा कि वह एक अलग दौर था और आज एक अलग दौर है। उस दौर ने मुझे काफी कुछ सिखाया और उससे सीखकर मैं आज सबके सामने खड़ा हूं।

पीएम के साथ रिश्ते पर बोले चिराग 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चिराग ने कहा कि जब पिताजी की तबियत ख़राब थी उस समय पीएम मोदी हमारे साथ खड़े थे। वह हर रोज मुझे फ़ोन करके हालचाल पूछते थे। डॉक्टरों से हर रोज बातचीत करते थे। उनकी मृत्यु के बाद उन्होंने कभी भी मुझे अकेला नहीं पड़ने दिया। चिराग ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के समय वह अकेले ही लड़े और बिहार को आगे बढ़ाने के लिए संघर्ष करते रहे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement