Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पंजाब: AAP नेता अपने समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता जोगिंदर चिन्ना आज भाजपा में शामिल हुए और आप की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान पर पार्टी को निजी कंपनी में तब्दील करने का आरोप लगाया

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 01, 2017 18:41 IST
bjp- India TV Hindi
bjp

पठानकोट: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता जोगिंदर चिन्ना आज भाजपा में शामिल हुए और आप की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान पर पार्टी को निजी कंपनी में तब्दील करने का आरोप लगाया। वह दीनानगर सीट से पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव से कुछ दिन पहले आप को झटका देते हुए चिन्ना ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और पार्टी की पंजाब इकाई के सचिव विनीत जोशी की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर अपने आदर्शों से भटकने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया, मान पार्टी को एक निजी कंपनी में तब्दील कर रहे हैं।

चिन्ना ने कहा, गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस को हराने के लिए मैं और मेरे साथियों ने भाजपा में शामिल होने और सीट से स्वर्ण सलारिया (भाजपा उम्मीदवार) की जीत सुनिश्चित करने का फैसला किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement