Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: आप नेता संजय सिंह की गाड़ी पर हमला, बोले- दरवाजा खोल मुझे बाहर खींचने की कोशिश की

घटना की कथित वीडियो में कुछ लोग सिंह को काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं और उनके वाहन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: September 11, 2018 21:41 IST
आप नेता संजय सिंह- India TV Hindi
आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली: वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मंगलवार को कुछ लोगों ने उनके वाहन पर हमला किया। वह विधानसभा चुनाव अभियान के संबंध में वहां पहुंचे थे। घटना की कथित वीडियो में कुछ लोग सिंह को काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं और उनके वाहन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंह ने कहा, ‘‘मेरे वाहन पर हमला किया गया और कुछ लोगों ने दरवाजा खोल मुझे बाहर खींचने की कोशिश की।’’ मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को हटाया और वाहन के निकलने के लिए रास्ता बनाया। वायरल हुए हमले के वीडियो में लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे किसी सांसद को छिंदवाड़ा में प्रवेश नहीं करने देंगे।

आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम (एससी/एसटी एक्ट) में संशोधन को लेकर ‘‘हिंसक प्रदर्शन’’ करने के लिए राज्य के लोगों को भड़काया जा रहा है। हालांकि उन्होंने किसी घटना का जिक्र नहीं किया।

मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा में इस साल अंत में चुनाव होने की संभावना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement