1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मस्जिदें नहीं खुली तो सड़क पर होगी नमाज़, ओवैसी की पार्टी के सांसद ने दी धमकी

मस्जिदें नहीं खुली तो सड़क पर होगी नमाज़, ओवैसी की पार्टी के सांसद ने दी धमकी

पूरी दुनिया के साथ ही भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से कई जगहों पर धार्मिक स्थलों को खोलने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 13:03 IST
Namaaz- India TV Hindi
Image Source : FILE Namaaz

पूरी दुनिया के साथ ही भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से कई जगहों पर धार्मिक स्थलों को खोलने की इजाजत नहीं दी जा रही है। सुप्रीम कोर्ट हाल ही में मुहर्रम के जुलूस पर रोक से लेकर बात कही है। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने सड़क पर नमाज पढ़ने की धमकी दी है।

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने कहा, 'जब कारोबार, कारखाने, बाजार- हाइवे खोले गए हैं, यहां तक ​​कि बसें, ट्रेन और उड़ानें भी संचालित हो रही हैं, तो सरकार ने धार्मिक स्थल क्यों बंद किया है। इम्तियाज जलील ने कहा, 'हम आखिर कब तक इंतजार करेंगे? मैं उन तमाम हिंदुओं से अनुरोध करना चाहता हूं कि वह तमाम मंदिर और पूजा स्थल खुलवाने में लग जाएं। हम दो सितंबर को राज्य में स्थित तमाम मस्जिदों को खुलवाने का आह्वान करेंगे। सरकार अगर इजाजत दे तो ठीक नहीं तो हम सड़क पर नमाज़ पढ़ेंगे।' 

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील की धमकी पर बीजेपी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के बेटे एनवी सुभाष ने कहा कि AIMIM द्वारा दिया गया अल्टीमेटम हास्यास्पद' है. देश में कोरोना का कहर जारी है और राज्यों में अनलॉकिंग की प्रक्रिया चरणवार तरीके से चल रही है। बीजेपी नेता एनवी सुभाष ने कहा कि एक सांसद होने के नाते एमआईएम नेता को मुसलमानों को उकसाना नहीं चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment