1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. फिर बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच

फिर बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच

गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। वह 18 और 19 फरवरी को पश्चिम बंगाल में रहकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करेंगे।

IANS IANS
Published on: February 16, 2021 22:16 IST
फिर बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच- India TV Hindi
Image Source : BJP/PTI फिर बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, रोड शो और शरणार्थी परिवार के साथ करेंगे लंच

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। वह 18 और 19 फरवरी को पश्चिम बंगाल में रहकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह राज्य में दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने की रणनीति बना चुके हैं। इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में वह नियमित अंतराल पर बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। 

गृहमंत्री अमित शाह इस बार दौरे के दौरान एक शरणार्थी परिवार के घर लंच भी करेंगे। बता दें कि इससे पूर्व 11 फरवरी को पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान गृहमंत्री ने कूच बिहार से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया था। 

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री 18 फरवरी को सुबह सवा दस बजे कोलकाता के रास बिहारी एवेन्यू स्थित भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे वह गंगासागर स्थित कपिल मुनि आश्रम जाएंगे। इसके बाद नामखाना के इंदिरा मैदान से परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। 

वहीं, दोपहर दो पजे नारायणपुर में एक शरणार्थी परिवार के घर लंच करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह का एक शरणार्थी परिवार के घर लंच करने का कार्यक्रम इसलिए भी खास है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन खत्म होने के बाद सीएए के तहत बांग्लादेश से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही है।

लंच के बाद गृहमंत्री नामखाना के श्मशान काली मंदिर से रोड शो करेंगे। वहीं इस दिन अरबिंदो भवन भी जाएंगे। अगले दिन 19 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी में पश्चिम बंगाल के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X