Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘बचपन में राहुल क्या ‘Q’ की गोद में खेलते थे? मिशेल ने क्यों कहा सन ऑफ इटालियन लेडी?’

अरुण जेटली ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हैलिकॉप्टर मामले में गिरफ्तार बिचौलिए मिशेल ने क्यों श्रीमति गांधी का नाम लिया? मिशेल ने क्यों कहा 'सन ऑफ इटेलियन लेडी'?

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: January 02, 2019 16:07 IST
Arun Jaitley rips apart Rahul Gandhi on Rafale- India TV Hindi
Arun Jaitley rips apart Rahul Gandhi on Rafale

नई दिल्ली। बुधवार को लोकसभा में राफेल के मुद्दे पर हुई बहस के दौरान राहुल गांधी ने सरकार पर जो आरोप लगाए, उन सभी आरोपों का जवाब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिया और राहुल पर तीखा जवाबी हमला किया। अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी राफेल के मुद्दे पर बार-बार और लगातार झूठ बोल रहे हैं।

अरुण जेटली ने कहा कि पहले के रक्षा सौदौं में षडयंत्र करने वाले अब नरेंद्र मोदी सरकार पर उंगली उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में झूठ बोलने की प्रवृति है, पहले राहुल गांधी ने दावा किया था फ्रांस के राष्ट्रपति से उनकी बात हुई है लेकिन फ्रांस की सरकार ने राहुल गांधी के इस दावे को नकारा है। वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर जो भी बातें कहीं वे सारी बातें सुप्रीम कोर्ट में झूठी साबित हुई हैं।

वित्त मंत्री गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग पैसों का हिसाब-किताब समझते हैं लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे उनकी समझ में नहीं आते। वित्त मंत्री ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए क्वॉत्रोची, क्रिश्चियन मिशेल और नेशनल हेराल्ड केस का जिक्र किया और कहा कि पूरा गांधी परिवार जमानत पर बाहर है। उन्होंने कहा कि 3 घोटालों में गांदी परिवार का नाम क्यों आया? उन्होंने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हैलिकॉप्टर मामले में गिरफ्तार बिचौलिए मिशेल ने क्यों श्रीमति गांधी का नाम लिया? मिशेल ने क्यों कहा 'सन ऑफ इटेलियन लेडी'? बोफोर्स मामले में कहा गया था कि 'Q' को बचाओ, ये 'Q' कौन था? बचपन में क्या राहुल उन्हीं 'Q' की गोद में खेला करते थे?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement