Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल अर्बन नक्सलियों के बड़े उदाहरण, आप पूरी तरह से गुंडों की पार्टी: भाजपा नेता

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आप नेता अर्बन नक्सलियों के बड़े उदाहरण हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2018 21:00 IST
अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
अरविंद केजरीवाल

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आप नेता अर्बन नक्सलियों के बड़े उदाहरण हैं। तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) पूरी तरह से गुंडों की पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश कुछ अर्बन नक्सली रच रहे हैं। 

तिवारी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। दोनों मिलकर सरकार बना चुके हैं। आम आदमी पार्टी कांग्रेस की बी टीम है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में एक बड़ी समस्या का समाधान किया है। सिंह ने नक्सली समस्या का हल निकालते हुए भटके हुए भाइयों को मुख्यधारा में लाने का काम किया है। जो कांग्रेस के शासनकाल में भटके थे उन्हें मुख्यधारा में लाने की कोशिश की जा रही है। वहीं कांग्रेस नेता राज बब्बर कहते हैं कि यह तो क्रांतिकारी हैं।

तिवारी ने दावा किया कि रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने का उत्साह यहां की जनता में नजर आ रहा है। छत्तीसगढ़ में धान का समर्थन मूल्य मिल रहा है तथा साथ में तीन सौ रूपए बोनस मिल रहा है। गरीबों को एक रुपए प्रति किलोग्राम चावल दिया जा रहा है। राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए तिवारी प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement