1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन हुए गायब

निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन हुए गायब

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कुल 11 लोगों के फोन गायब होने की बात सामने आ रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2019 13:24 IST
Babul Supriyo | PTI File- India TV Hindi
Babul Supriyo | PTI File

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कुल 11 लोगों के फोन गायब होने का दावा किया जा रहा है। मोबाइल फोन चोरी की यह घटना रविवार की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, योग गुरु स्वामी रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने दावा किया कि निगमबोध घाट से चोरों ने कम से कम 11 मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया जिसमें उनका, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो और अन्य लोगों के फोन शामिल हैं।

तिजारावाला ने इंडिया टीवी को बताया कि जब वे लोग निगमबोध घाट से बाहर निकल रहे थे तो वहां पर कुछ लोगों की भीड़ में फंस गए। उन्होंने कहा कि इसी दौरान उनके और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित 11 लोगों के फोन गायब हो गए। तिजारावाला ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि उनका फोन करावल नगर में है। उन्होंने उसकी लोकेशन ट्रैक करके उसका स्क्रीनशॉट भी संलग्न कर दिया था।


अपने ट्वीट में उन्होंने दिल्ली पुलिस को टैग करके लिखा था कि पुलिस चोरों को पकड़ सकती है तो पकड़ ले। तिजारावाला ने इसके बाद कई स्क्रीनशॉट्स ट्वीट किए जिनमें उनके फोन की लोकेशन दिखा रहा था। आपको बता दें कि रविवार को निगमबोध घाट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता रहे अरुण जेटली की अंत्येष्टि थी। जेटली का अंतिम संस्कार घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X