Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के त्यागपत्र पर BJP ने दी प्रतिक्रिया, कहा अगला अध्यक्ष भी ‘नेहरू-गांधी’ परिवार से ही होगा

नलिन कोहली से पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी और पत्रकारों से कहा ‘जय श्रीराम’।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2019 16:36 IST
BJP reaction on Rahul Gandhi's resignation- India TV Hindi
BJP reaction on Rahul Gandhi's resignation

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है। भाजपा नेता और पार्टी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा है कि कांग्रेस में आशीर्वाद से ही अध्यक्ष बनता है और पार्टी मे अगला अध्यक्ष भी नेहरू-गांधी परिवार से ही होगा। नलिन कोहली ने कहा कि कांग्रेस परिवार केंद्रित पार्टी है।

नलिन कोहली से पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी और पत्रकारों से कहा ‘जय श्रीराम’।

राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कार्यकर्ताओं को जो चिट्ठी लिखी है उसमें कहा है कि भाजपा को जहां अलगाव दिखता है वहीं मुझे समानता नजर आती है, भाजपा को जहां नफरत दिखती है वहीं मुझे प्यार नजर आता है, उन्हें जिनसे डर लगता है मैं लगे लगाता हूं। देश के लाखों और करोड़ों लोगों में यही विचार है।

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने किसी राजनीतिक दल के साथ चुनाव नहीं लड़ा बल्कि हमने एक देश की पूरी मशीनरी के साथ लड़ाई की, उन्होंने कहा कि हर संस्थान ने विपक्ष की खिलाफत की। राहुल गांधी ने कहा कि यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि हमारे संस्थानों निष्पक्षता नहीं बची है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement