Friday, April 19, 2024
Advertisement

2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को कोई हरा नहीं सकता : हर्षवर्धन

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक रूप से अजेय हैं और ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में चुनौती पेश कर सके। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2018 20:03 IST
Dr Harshvardhan file pic- India TV Hindi
Dr Harshvardhan file pic

कोलकाता: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक रूप से अजेय हैं और ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में चुनौती पेश कर सके। हर्षवर्धन ने कहा, "ऐसा कोई नहीं है जो नरेंद्र मोदी को हरा सके..मुझे नहीं लगता कि 2019 चुनावों में उनके समक्ष कोई चुनौती है।"

पीएम मोदी नीत केंद्र सरकार डॉलर के मुकाबले रुपये के लुढ़कने, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और विजय माल्या मामले के बाद विपक्ष के निशाने पर है। पर्यावरण व वन मंत्री ने कहा कि केंद्र मई 2014 में सत्ता में आने के बाद से पूर्वोत्तर राज्यों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि 'बीते 50-60 वर्षो के दौरान, इन राज्यों को वह महत्व नहीं मिला, जो उन्हें मिलना चाहिए था।'

 हर्षवर्धन ने कहा, "सभी मंत्रालय ने पूर्वोत्तर के लिए नीतियां व योजनाएं बनाई हैं। सभी उसको लागू कर रहे हैं। पूर्वोत्तर के लोगों ने इसे पहचाना है और स्वीकृति दी है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement