Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नगालैंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में होगी CAPF की 281 कंपनियों की तैनाती

नगालैंड में 27 फरवरी को होने वाला विधानसभा चुनाव पूर्ण रूप से स्वतंत्र और निष्पक्ष सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल की 281 कंपनियां तैनात की जाएंगी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 12, 2018 10:58 IST
CAPF deploys 281 companies in assembly elections in Nagaland- India TV Hindi
CAPF deploys 281 companies in assembly elections in Nagaland

कोहिमा: नगालैंड में 27 फरवरी को होने वाला विधानसभा चुनाव पूर्ण रूप से स्वतंत्र और निष्पक्ष सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल की 281 कंपनियां तैनात की जाएंगी। राज्य के मुख्य निर्वाचन कार्यालय ने उक्त जानकारी दी। (बर्फबारी की वजह से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद )

मुख्य निर्वाचन अधिकारी अभिजीत सिन्हा के मीडिया प्रकोष्ठ ने कल शाम बताया कि केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल की 281 कंपनियों में से 77 कंपनियां यहां पहुंच चुकी हैं और उन्हें पूरे प्रदेश में तैनात कर दिया गया है।

सशस्त्र बल के कर्मियों को पुलिस नाकों पर भी तैनात किया जा रहा है ताकि नकदी की आवाजाही, हथियारों, शराब और अन्य अवैध सामग्री की तस्करी पर लगाम लगाई जा सके। मीडिया प्रकोष्ठ ने बताया कि सशस्त्र बल की शेष 204 कंपनियां त्रिपुरा में 18 फरवरी को चुनाव खत्म होने के बाद यहां आएंगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement