Thursday, April 25, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया, धरने पर बैठे

अमौसी एयरपोर्ट पर बघेल को लेने पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और पीएल पुनिया को अंदर परिसर में जाने नहीं दिया गया। बघेल का पहले लखनऊ पहुंच कर लखीमपुर खीरी और सीतापुर जाना था तथा लखनऊ में उनकी पत्रकार वार्ता थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2021 14:50 IST
Chhattisgarh CM Bhupesh Bhagel stopped at lucknow airport छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट - India TV Hindi
Image Source : PTI छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया, धरने पर बैठे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जाने के लिए लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (अमौसी) पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वहां रोक दिया गया हैं और इसके विरोध में कांग्रेस नेता एयरपोर्ट परिसर में ही धरने पर बैठ गए हैं। लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया, 'मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर दोपहर करीब पौने दो बजे पहुंचे। उनसे निवेदन किया गया है कि वह वापस लौट जायें क्योंकि लखीमपुर खीरी में स्थिति अभी सामान्य नहीं हैं।'

ठाकुर ने कहा, 'मुख्यमंत्रीजी से निवेदन किया गया हैं कि वह वापस लौट जाएं।'

उधर इस घटना के बाद बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा, "मैं लखीमपुर खीरी नहीं जा रहा हूं। मैं उप्र कांग्रेस कार्यालय जाऊंगा, जहां मुझे एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करना है।"

इससे पहले बघेल ने कहा कि वह प्रियंका गांधी से मिलने आए थे और उसके बाद वहां से लौटना चाहता था लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया हैं और अब मैं यही बैठा रहूंगा। अमौसी एयरपोर्ट पर बघेल को लेने पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और पीएल पुनिया को अंदर परिसर में जाने नहीं दिया गया। बघेल का पहले लखनऊ पहुंच कर लखीमपुर खीरी और सीतापुर जाना था तथा लखनऊ में उनकी पत्रकार वार्ता थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement