Friday, April 19, 2024
Advertisement

PM मोदी से चिराग पासवान को उम्मीद, कहा- 'हनुमान का राजनीतिक वध होते खामोशी से नहीं देखेंगे राम'

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम और खुद को हनुमान बताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि 'हनुमान का राजनीतिक वध होता देख राम खामोश नहीं रहेंगे।'

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2021 16:59 IST
PM मोदी से चिराग पासवान को उम्मीद, कहा- 'हनुमान का राजनीतिक वध होते खामोशी से नहीं देखेंगे राम'- India TV Hindi
Image Source : PTI PM मोदी से चिराग पासवान को उम्मीद, कहा- 'हनुमान का राजनीतिक वध होते खामोशी से नहीं देखेंगे राम'

पटना/नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम और खुद को हनुमान बताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि 'हनुमान का राजनीतिक वध होता देख राम खामोश नहीं रहेंगे।' चिराग पासवान ने कहा, "मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री जी का हर मुश्किल दौर में साथ दिया, आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं देखेंगे।"

इसके साथ ही चिराग पासवान ने JD(U) नेता नीतिश कुमार पर बीजेपी के फैसलों को विरोध करने का आरोप लगाया है। पासवान ने कहा, "मैंने शुरू से स्पष्ट किया कि मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं। BJP के हर नीतिगत फैसले का मैंने समर्थन किया जबकि नीतीश जी ने इनके हर फैसले का विरोध किया। अब ये फैसला BJP को लेना है कि वो आने वाले समय में मेरा साथ देते हैं या नीतीश जी का।"

चिराग पासवान ने कहा, "मेरे परिवार के लोगों ने ही मेरी पार्टी को तोड़ने का काम किया है, फिलहाल मुझे अपनी पार्टी को शून्य से उस मुकाम पर लेकर जाना है जहां पापा पार्टी को हमेशा लेकर जाना चाहते थे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement