Friday, May 10, 2024
Advertisement

इंदिरा गांधी के कार्यक्रमों को कम कवरेज देने से कांग्रेस भड़की

नई दिल्ली: आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है और सरदार पटेल की जयंती है। दोनों नेताओं पर हो रहे कार्यक्रमों के प्रसारण को लेकर BJP और कांग्रेस आपस में भिड़ गए हैं। कांग्रेस

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 31, 2015 11:47 IST
इंदिरा गांधी के शो को...- India TV Hindi
इंदिरा गांधी के शो को कम कवरेज देने से कांग्रेस भड़की

नई दिल्ली: आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है और सरदार पटेल की जयंती है। दोनों नेताओं पर हो रहे कार्यक्रमों के प्रसारण को लेकर BJP और कांग्रेस आपस में भिड़ गए हैं। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगया है कि, आज इंदिरा गांधी पर कार्यक्रम को दूरदर्शन पर नज़रअंदाज किया गया है। दिल्ली के मंडी हाउस में यूथ कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही यूथ कांग्रेस के कार्यक्रताओं ने इंदिरा गांधी की शहादत की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि दूरदर्शन का भगवाकरण और मोदीकरण हो रहा है, इसे बंद किया जाए।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम के चलते भारत को पूरी दुनिया में शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया उसे अपमानित करना छोटी विचारधारा को दिखाता है।

आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिह, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने इंदिरा गांधी की समाधि स्थल पर जाकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement