1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस नेता अधीर रंजन को नहीं पसंद आई पीएम मोदी की अपील, बोले- नहीं जलाऊंगा कैंडल, न बंद करूंगा लाइट

कांग्रेस नेता अधीर रंजन को नहीं पसंद आई पीएम मोदी की अपील, बोले- नहीं जलाऊंगा कैंडल, न बंद करूंगा लाइट

अधीर ने कहा, "कोरना वायरस के खिलाफ लड़ाई में लाइटें बंद करने और कैंडल जलाने के बीच कोई रिलेशन नहीं है। ऐसा मेरा मानना है और इसीलिए मैं कैंडल नहीं जलाऊंगा और न ही लाइट बंद करूंगा लेकिन कोरना वायरस के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा। अगर मैं कैंडल नहीं जलाऊंगा तो मैं एंटी नेशनल कहलाऊंगा लेकिन मैं उसके लिए तैयार हूं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 17:05 IST
Adhir Ranjan Chowdary- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Congress leader adhir ranjan chowdary

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह देशवासियों को संबोधित किया। अपने इस संबोधन में पीएम मोदी ने देशवासियों ने कोरोनावायरस को पराजित करने की देश की ‘सामूहिक शक्ति’ को प्रदर्शित करने के लिये कहा। पीएम मोदी ने अपील करते हुए कहा कि देशवासी रविवार 5 अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलायें । हालांकि पीएम मोदी की ये अपील कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को पसंद नहीं आई।

अधीर रंजन ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि वो न तो कैंडल जलाएंगे और न ही लाइट बंद करेंगे। अधीर ने कहा, "कोरना वायरस के खिलाफ लड़ाई में लाइटें बंद करने और कैंडल जलाने के बीच कोई रिलेशन नहीं है। ऐसा मेरा मानना है और इसीलिए मैं कैंडल नहीं जलाऊंगा और न ही लाइट बंद करूंगा लेकिन कोरना वायरस के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा। अगर मैं कैंडल नहीं जलाऊंगा तो मैं एंटी नेशनल कहलाऊंगा लेकिन मैं उसके लिए तैयार हूं।"

इससे पहले कांग्रेस के नेता बी.के. हरिप्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील को पूरी तरह बकवास बताया। उन्होंने कहा, "मोमबत्ती बजाओ नया थाली बजाओ है! पूरी तरह बकवास!" उन्होंने कहा, "प्रवासी मजदूरों या फिर सैकड़ों किलोमीटर चलने वालों के लिए कोई उपाय नहीं सुझाये गए।" हरिप्रसाद ने कहा, "सरकार ने कोविड से लड़ने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में एक शब्द नहीं बोला,जोकि पूरी तरह जवाबदेही से भागना है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X