Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पहले मणि, अब मनीष तिवारी की बदजुबानी, कांग्रेस है कि मानती नहीं...

मनीष तिवारी ने पीएम मोदी पर हमले के लिए सैंटा क्लॉज का सहारा लिया और कहा कि...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 26, 2017 16:45 IST
narendra modi and manish tewari- India TV Hindi
narendra modi and manish tewari

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। मनीष तिवारी ने पीएम मोदी की तुलना घरों से पैसे लूटने वाले बूढ़े से की है। उन्होंने पीएम मोदी पर हमले के लिए सैंटा क्लॉज का सहारा लिया और कहा कि इस समय दुनिया में एक सफेद दाढी वाला शख्स आपके घरों में चुपके से पैसे रख जाता है जबकि भारत का सफेद दाढ़ी वाला बूढ़ा शख्स आपके पैसे लूट रहा है।

मनीष तिवारी का PM मोदी पर अटैक

मनीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा, ‘इस समय पूरी दुनिया में एक बूढ़ा आदमी चिमनियों के जरिए आपके मकान में घुस आता है और आपकी जुराबों में पैसे डाल जाता है। भारत में सफेद दाढ़ी वाला बूढ़ा शख्स टीवी के जरिए आपके घरों में घुसता है और आपके पॉकेट, अलमारी और लॉकर्स से पैसे निकाल लेता है। आपके पास केवल जुराब ही बच जाती हैं।’

बता दें कि जिस समय पूरी दुनिया क्रिसमस मना रही थी, ऐसे में सफेद दाढ़ी वाला बोलकर उन्होंने बिना नाम लिए ही पीएम पर करारा हमला बोला।

कांग्रेस है कि मानती नहीं...

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया था। अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को नीच आदमी कह डाला। मोदी को लेकर किए गए विवादास्पद संबोधन के बाद अय्यर को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement