Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट

गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 01, 2018 13:57 IST
Controversial tweet of Congress Social Media head Divya Spandana- India TV Hindi
Controversial tweet of Congress Social Media head Divya Spandana

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में सोशल मीडिया सेल की हेड दिव्या स्पंदना राम्या अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है। गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सरदार पटेल की मूर्ति के पास खड़े प्रधानमंत्री मोदी की तुलना पक्षी की बीट से की है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण किया था और राम्या ने प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट करते हुए जिस तस्वीर को शेयर किया है वह तस्वीर उसी प्रतिमा के नजदीक ली गई है। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी, सरदार पटेल की प्रतिमा के चरणों के पास खड़े हुए हैं।

अपने विवादित ट्वीट्स के लिए दिव्या स्पंदना पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, सितंबर में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की शिक्षा को लेकर अपने एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दावा किया जा गया था कि खुद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह हाई स्कूल तक पढ़े हैं। बाद में उस वीडियो की सच्चाई सामने आयी और पाया गया कि विडियो से छेड़छाड़ की गई थी। दिव्या स्पंदना के उस ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ लखनऊ में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement