Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मेरठ में पार्षद की खुलेआम गोली मारकर हत्या

मेरठ में रविवार शाम एक पार्षद और उनके साथी की बीच बाज़ार में गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: July 10, 2017 9:05 IST
Arif Gazi- India TV Hindi
Arif Gazi

मेरठ में रविवार शाम एक पार्षद और उनके साथी की बीच बाज़ार में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद शहर में ख़ौफ़ फैल गया और पूरा बाज़ार बंद हो गया ये घटना मेरठ कोतवाली से महज़ चंद क़दमों की दूरी पर हुई। मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी भी मौके पर पहुंच गई। एहतियात के तौर पर स्थीनाय पुलिस के अलावा RAF को भी तैनात किया गया है। 

मेरठ के बाज़ार में बेस्ट नाम से हेयर सैलून है। शाम 7 बजने से कुछ देर पहले पार्षद आरिफ गाज़ी अपने दोस्त शादाब के साथ इस सैलून पर आए। आरिफ शेव करवाने लगे जबकि शादाब दुकान में ही मौजूद था। कुछ ही देर में दुकान के बाहर एक बाइक आकर रूकी और बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने पिस्तौल निकाल कर पार्षद आरिफ पर गोली चलानी शुरू कर दी। शादाब ने आरिफ को बचाने की कोशिश की तो हमलावर ने उसे भी गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इतनी गोलियां चली कि आस पास के दुकानदार भी बाहर आ गए लेकिन जब तक आस पास मौजूद  लोग कुछ समझ पाते, हमलावर बाइक से फरार हो गए। जख्मी पार्षद और उनके दोस्त को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां आरिफ और शादाब की मौत हो गई।

हैरानी की बात ये है कि जिस दुकान पर पार्षद को गोली मारी गई उससे कुछ ही दूरी पर मेरठ का कोतवाली थाना है लेकिन पुलिस देर से पहुंची। शुरूआती तफतीश के बाद मेरठ पुलिस का कहना है कि ये कत्ल आपसी रंजिश की नतीजा है। पुलिस के मुताबिक किसी जानकार वाले से ही आरिफ की सालों से रंजिश चल रही थी।

आरिफ गाज़ी मेरठ के वार्ड नंबर 66 इम्लियान इलाके से निर्दलीय पार्षद थे। कहा ये भी जा रहा है कि आरिफ की हत्या गैंगवॉर का नतीजा भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस दावा कर रही है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement