1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कोरोना वायरस पर 'गंदी' राजनीति कर रहे हैं राहुल गांधी, डॉ. हर्षवर्धन ने कहा

कोरोना वायरस पर 'गंदी' राजनीति कर रहे हैं राहुल गांधी, डॉ. हर्षवर्धन ने कहा

कोरोना वायरस से जहां देश में दो लोगों की मौत हो चुकी है और लोगों के बीच जागरूकता अभियान चल रहा है वहीं ऐसे वक्त में भी राहुल गांधी अकेले ऐसे नेता हैं जो कोरोना वायरस के मामले में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2020 0:07 IST
Exclusive: How Dr. Harsh Vardhan reacted to Rahul's tweet on Coronavirus pandemic - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Exclusive: How Dr. Harsh Vardhan reacted to Rahul's tweet on Coronavirus pandemic 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से जहां देश में दो लोगों की मौत हो चुकी है और लोगों के बीच जागरूकता अभियान चल रहा है वहीं ऐसे वक्त में भी राहुल गांधी अकेले ऐसे नेता हैं जो कोरोना वायरस के मामले में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं। आज भी उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना वायरस बड़ा खतरा है। लेकिन सरकार इस खतरे को समझ नहीं रही है। 

आज राहुल गांधी को स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने जबाव दिया। उन्होंने ने ट्वीटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें डॉ. हर्षवर्धन राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा से फोन पर बात करते दिख रहे हैं। डॉ. हर्षवर्धन रघु शर्मा से कोरोना को लेकर तैयारियों की बात कर रहे थे। बड़ी बात ये है कि डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी को जबाव देने के लिए ये रिकॉर्डिंग नहीं की है बल्कि ये 10 मार्च होली के दिन का है। यानी राहुल के बयान से ठीक दो दिन पहले का वीडियो है।

डॉ. हर्षवर्धन ने इस वीडियो के साथ कमेंट में लिखा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और राहुल गांधी को इल्जाम लगाने से पहले ये वीडियो देखना चाहिए। इससे उन्हें पता चलेगा कि सरकार की तैयारियां कैसी हैं। ऐसे वक्त में सवाल उठाने की बजाए सबको साथ मिलकर काम करना चाहिए।

कल राहुल गांधी ने कहा था कि वो बार बार सरकार को आगाह कर रहे हैं कि कोरोना वायरस देश के लोगों की सेहत के साथ साथ देश की इकोनॉमी के लिए भी घातक है ...लेकिन सरकार सो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कुछ पता नहीं है। देश एक भयानक एक्सीडेंट की तरफ बढ़ रहा है। राहुल के बयान पर पार्लियमेंट अफेयर्स मिनिस्टर प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी को खुद नहीं मालूम कि वो क्या कहते हैं..इसलिए उनके बारे में कुछ कहना बेकार है। बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने भी राहुल गांधी पर तीखा हमला किया। विधूड़ी ने कहा कि अगर राहुल गांधी खुद इतने सीरियस हैं...तो सबसे पहले उन्हें खुद की जांच करवानी चाहिए थी, क्योंकि वो भी इटली से लौटे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X