1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. EXCLUSIVE: शीला दीक्षित ने कहा, 'गठबंधन के लिए आप ने विश्वसनीय पहल नहीं की'

EXCLUSIVE: शीला दीक्षित ने कहा, 'गठबंधन के लिए आप ने विश्वसनीय पहल नहीं की'

शीला दीक्षित ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई है और आम आदमी पार्टी ने गठबंधन की कोई विश्वसनीय पहल नहीं की इसलिए कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं हो पाया ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2019 18:42 IST
Sheila Dikshit - India TV
Image Source : INDIA TV Sheila Dikshit 

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की सीनियर लीडर शीला दीक्षित ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई है और आम आदमी पार्टी ने गठबंधन की कोई विश्वसनीय पहल नहीं की इसलिए कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं हो पाया । वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने को चुनावी मुद्दा बनाए जाने के सवाल पर शीला दीक्षित ने कहा, ऐसा लगता है कि आत्मविश्वास की कमी के चलते वे दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग करके लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। शीला दीक्षित ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलना इतना आसान है क्योंकि इसके लिए संविधान में बदलाव करना होगा।

वहीं प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने का स्वागत करते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि वह राजनीतिक तौर पर भी काफी परिपक्व हैं इसलिए यह कांग्रेस के लिए अच्छा है। उन्होंने कहा कि प्रियंका के राजनीति में आने से बीजेपी डरी हुई है। वहीं शीला दीक्षित ने राहुल गांधी और प्रियंका में कौन उन्हें ज्यादा पसंद है, इस सवाल का सीधा कोई जवाब देने से मना करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल दोनों मेरे लिए प्रिय हैं।

देखें, शीला दीक्षित का पूरा इंटरव्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X