1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जब राहुल ने कहा- मुझे देखते हीं दो कदम पीछे हो जाते हैं BJP के सांसद, कहीं उन्हें भी गले ना लगा लूं

जब राहुल ने कहा- मुझे देखते हीं दो कदम पीछे हो जाते हैं BJP के सांसद, कहीं उन्हें भी गले ना लगा लूं

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अपने भाषण के बाद प्रधानमंत्री से गले मिलने को लेकर भाजपा के नेता राहुल की काफी आलोचना कर रहे हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 25, 2018 23:33 IST
Senior BJP leader L K Advani greets Congress President...- India TV Hindi
Senior BJP leader L K Advani greets Congress President Rahul Gandhi as his daughter Pratibha Advani looks on during the book launch of Karan Thapar's 'Devil's Advocate', in New Delhi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में अपने गले मिलने को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अब भगवा पार्टी के सांसद उन्हें देखते हीं दो कदम पीछे हो जाते हैं कि कहीं वह उन्हें भी गले ना लगा लें।

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अपने भाषण के बाद प्रधानमंत्री से गले मिलने को लेकर भाजपा के नेता राहुल की काफी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि राहुल ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं के साथ उनके मतभेद हैं और वह उनसे लड़ सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह उनसे नफरत करें।

राहुल गांधी ने एक किताब के विमोचन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, “आप पूरी शक्ति के साथ किसी से लड़ सकते हैं लेकिन नफरत करने की बात आप पर निर्भर करती है... मेरे ख्याल से इसे समझना बहुत जरूरी है। आडवाणी (लालकृष्ण आडवाणी) से मेरे विचार अलग हो सकते हैं, देश को लेकर उनकी और मेरी राय बिल्कुल जुदा हो सकती है। मैं हर कदम पर उनसे लड़ सकता हूं लेकिन यह जरूरी नहीं है कि मैं उनसे नफरत करूं।”

इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भी शामिल हुए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X