Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

तेलंगाना: पूर्व मंत्री एटेला राजेंद्र ने विधानसभा की सदस्यता छोड़ी, मुख्यमंत्री केसीआर पर बोला हमला

तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हुजूराबाद के विधायक इटेला राजेंदर ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया और इसके तुरंत बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर हमला करना शुरू कर दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 12, 2021 14:39 IST
तेलंगाना: पूर्व मंत्री एटेला राजेंद्र ने विधानसभा की सदस्यता छोड़ी, मुख्यमंत्री केसीआर पर बोला हमला- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER तेलंगाना: पूर्व मंत्री एटेला राजेंद्र ने विधानसभा की सदस्यता छोड़ी, मुख्यमंत्री केसीआर पर बोला हमला

हैदराबाद: तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हुजूराबाद के विधायक इटेला राजेंदर ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया और इसके तुरंत बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर हमला करना शुरू कर दिया। राजेंद्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा, "मैंने सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद अपना इस्तीफा देने के बारे में सोचा लेकिन मुझे वह अवसर नहीं मिला। मैंने अध्यक्ष (पोचारम श्रीनिवास रेड्डी) से बात करने और फिर सीधे उन्हें इस्तीफा सौंपने के बारे में सोचा, लेकिन ऐसा नहीं कर सका क्योंकि अध्यक्ष ने कोविड का हवाला दे दिया।"

राजेंद्र ने आगे कहा कि उन्होंने गन पार्क तोरण में तेलंगाना के शहीदों को सम्मान देने के बाद विधानसभा सचिव को इस्तीफा सौंप दिया।राजेंद्र ने शिकायत की कि उनके किसी भी सहयोगी को विधानसभा परिसर में जाने की अनुमति नहीं थी और आरोप लगाया कि यह व्यवहार निरंकुश है क्योंकि परंपराओं की अवहेलना की गई थी।

पूर्व मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि चार बार विधायक रहे रविंदर रेड्डी को भी सचिव के कक्ष में नहीं जाने दिया गया।उन्होंने आरोप लगाया, "रेड्डी को मीडिया प्वाइंट में भी प्रवेश नहीं करने दिया गया। केसीआर सोचते हैं कि हमें इन विधायकों, निकायों की आवश्यकता क्यों है, सांसदों की यह प्रणाली क्या है और यह संविधान क्या है।"

राजेंद्र ने सीएम को उन पर अपने सभी कथित अवैध प्रयासों को समाप्त करने या अन्यथा एक प्रतिक्रिया का सामना करने की चेतावनी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि अगर वे केसीआर के पक्ष में मतदान नहीं करते हैं, तो वे अपनी पेंशन, रायथु बंधु, किट और कल्याणलक्ष्मी योजनाओं को खो देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement