Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल के झूठ का हुआ पर्दाफाश, राहुल गांधी से मुलाकात का वीडियो आया सामने

अहमदाबाद के एक होटल के वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पटेल सोमवार को दोपहर बारह बजकर सात मिनट पर होटल में दाखिल होते हैं और राहुल से मुलाकात के बाद एक बजकर 57 मिनट पर होटल से बाहर निकलते हैं।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: November 09, 2017 12:06 IST
Hardik-Rahul- India TV Hindi
Hardik-Rahul

नई दिल्ली: पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया था कि अहमदाबाद में उनकी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई थी लेकिन इंडिया टीवी के पास तस्वीरें आई हैं जिससे साफ है कि अहमदाबाद के एक होटल में राहुल औऱ हार्दिक के बीच मुलाकात हुई है। अहमदाबाद के उम्मेद होटल के कमरा नंबर 224 में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। हार्दिक पटेल दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर होटल पहुंचे और 1 बजकर 56 मिनट तक वो राहुल गांधी के साथ रहे।

अहमदाबाद के एक होटल के वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पटेल सोमवार को दोपहर बारह बजकर सात मिनट पर होटल में दाखिल होते हैं और राहुल से मुलाकात के बाद एक बजकर 57 मिनट पर होटल से बाहर निकलते हैं। इस वीडियो में हार्दिक पटेल और राहुल गांधी एक ही कमरे के अंदर जाते दिख रहे हैं। करीब एक घंटे की बैठक के बाद देर रात हार्दिक कमरे से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

23 अक्टूबर के इस वीडियो में रात 12 बजकर 6 मिनट पर हार्दिक पटेल होटल उमेद की लॉबी में आते हैं और सीधे रूम नंबर 224 में दाखिल होते हैं। इसके करीब एक घंटे बाद देर रात 1 बजकर 2 मिनट पर राहुल गांधी कॉरिडोर में आते हैं और वह भी उसी कमरे में दाखिल होते हैं जहां हार्दिक पटेल पहले से मौजूद हैं। रात करीब 1 बजकर 56 मिनट पर हार्दिक कमरे से बाहर निकलते हैं। यानी दोनों करीब 54 मिनट तक कमरे में एक साथ रहे। वहीं हार्दिक पटेल का कहना है कि वो राहुल गांधी से नहीं, अशोक गहलोत से मिलने गइ थे।

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल के मुलाकात पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि राहुल और हार्दिक के मुलाकात के पीछे की क्या मंशा है ये कांग्रेस और हार्दिक को बताना चाहिए। बंद कमरे में किए गए बात को जनता के सामने लाना चाहिए।

इससे पहले हार्दिक पटेल ने इस बात से इनकार किया था कि राहुल गांधी के साथ उनकी सीक्रेट मीटिंग हुई है। उन्होंने एक के बाद कई ट्वीट करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं राहुल गांधी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूंगा तो पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊंगा। उनके अगले दौरे पर हम उनसे मिलेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement