Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

कांग्रेसी जनता के बीच नहीं गए और नहीं सुधरे तो उनको कोई बचा नहीं सकता: दिग्विजय

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को जनता के बीच जाने और काम करने की नसीहत देते हुए आज कहा कि कांग्रेसी अब भी नहीं सुधरे तो उनको कोई नहीं बचा सकता।

Bhasha
Updated on: April 04, 2017 20:52 IST
digvijay singh- India TV Hindi
digvijay singh

जबलपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को जनता के बीच जाने और काम करने की नसीहत देते हुए आज कहा कि कांग्रेसी अब भी नहीं सुधरे तो उनको कोई नहीं बचा सकता।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

कांग्रेस में व्याप्त गुटबाजी के बारे में पूछे गये एक सवाल पर दिग्विजय ने यहां संवादाताओं से किसी का नाम लिये बिना कहा, कांग्रेसी अब नहीं सुधरे तो उनको कोई नहीं बचा सकता। संगठन को ठेंगे पर रखने वालों और मनमानी करने वालों को जनता के बीच जाना होगा और काम करना होगा तथा पार्टी में सबका आदर, मान-सम्मान करना होगा।

ये भी पढ़ें

गोवा में कांग्रेस के सरकार बनाने में असफल रहने के सवाल पर उन्होंने कहा, सरकार बनाने के लिये पैसों की थैलियां खोल दी गयी जो कि हम नहीं खोल पाये।

पार्टी में गोवा मामलों के प्रभारी सिंह ने कहा कि उन पर आरोप लग रहे हैं कि वे गोवा घूमने गये थे, इसलिये कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाई। यदि वे घूमने गये होते और वहां मेहनत नहीं की होती तो कांग्रेस की छह सीट से बढ़कर 17 सीट नहीं होती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद करने के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी और अब आम जनता को मूलभूत सुविधाएं दिलाने के लिये कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement