Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

केंद्र सरकार सबको पक्का मकान नहीं दे सकती, तो हम मकान देंगे: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया "अरविंद केजरीवाल सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार को पत्र लिखकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर व्यक्ति को पक्का मकान देने की मांग की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 12, 2020 10:48 IST
Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Raghav Chadha

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया "अरविंद केजरीवाल सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार को पत्र लिखकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर व्यक्ति को पक्का मकान देने की मांग की है। पत्र में लिखा गया है कि, हर किसी को बिना मकान दिए उसके आशियाने को उजाड़ना, गैरकानूनी और असंवैधानिक है, केजरीवाल सरकार ऐसा होने नहीं देगी।"

इस पत्र में 45857 पक्के मकानों की सूची संलग्न करते हुए राघव ने कहा है कि, "केंद्र सरकार सबको पक्का मकान नहीं दे सकती, तो हम मकान देंगे। वहीं रेलवे ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर झुग्गियां तोड़ने में अरविंद केजरीवाल सरकार को सबसे बड़ा रोड़ा बताया है, हम उस हलफनामे को अपनी शान और पूंजी समझते हैं। हलफनामा इस बात का सबूत है कि अरविंद केजरीवाल झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर परिवार के केवल मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि उनके बड़े बेटे भी हैं। जब तक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, तब तक किसी का भी आशियाना उजड़ने नहीं देंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement