1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, राज्यपाल बोले- सुबह ही प्रशासन को अलर्ट किया था

बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, राज्यपाल बोले- सुबह ही प्रशासन को अलर्ट किया था

भाजपा नेता अनुपम हजारा ने कहा कि यह एक पूर्व नियोजित हमला था, पुलिस प्रदर्शनकारियों की मदद कर रही थी। कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 10, 2020 14:00 IST
JP Nadda attacked in west bengal governor says alerted cs and dgp in morning । बंगाल में जेपी नड्डा - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI बंगाल में जेपी नड्डा के काफिल पर हमला, राज्यपाल बोले- सुबह ही प्रशासन को अलर्ट किया था

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद राज्य के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर सत्ताधारी पार्टी और राजनीतिक पुलिस के समर्थन से हुए हमले की खबरों से चिंतत हूं। आज सवेरे ही  CS और DGP को इस बारे में अलर्ट किया था फिर भी कानून को तोड़ा गया।"

नड्डा बोले- कमल खिलने वाला है

काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा ने कहा, "आज मैं यहां आया हूं,रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।"

भाजपा नेता अनुपम हजारा ने कहा कि यह एक पूर्व नियोजित हमला था, पुलिस प्रदर्शनकारियों की मदद कर रही थी। कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है। भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "मैं इस हमले में घायल हो गया हूं। पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी में, गुंडों ने हम पर हमला किया। ऐसा लगा जैसे हम अपने ही देश में नहीं हैं।"

देखिए हमले का वीडियो

Click Mania