1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कमलनाथ के त्यागपत्र पर सिंधिया का ट्वीट कहा-सत्यमेवजयते

कमलनाथ के त्यागपत्र पर सिंधिया का ट्वीट कहा-सत्यमेवजयते

2018 में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच खींचतान बनी हुई थी, उस समय चुनाव के नतीजों के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमलनाथ भारी पड़े थे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 13:18 IST
Jyotiraditya Scindia's reaction on Kamalnath resignation- India TV Hindi
Image Source : FILE Jyotiraditya Scindia's reaction on Kamalnath resignation

भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के त्यागपत्र की घोषणा के बाद कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा है कि आज मध्य प्रदेश की जनता की जीत हुई है। 2018 में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच खींचतान बनी हुई थी, उस समय चुनाव के नतीजों के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमलनाथ भारी पड़े थे और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने में कामयाब हुए थे। 

लेकिन बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस पार्टी के बीच दूरियां बढ़ने लगी और ऐसा भी कहा जाने लगा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की की वजह कांग्रेस पार्टी के अंदर की अंतर्कलह रही। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस पार्टी से नाराजगी बढ़ती गई और इसी महीने उन्होंने कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। 

अब क्योंकि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर चुकी है तो ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, "मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेवजयते।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X