1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रांची: रिम्स में लालू यादव के "दरबार" की तस्वीर वायरल, खूब उड़ाई जेल मैनुअल की धज्जियां

रांची: रिम्स में लालू यादव के "दरबार" की तस्वीर वायरल, खूब उड़ाई जेल मैनुअल की धज्जियां

लालू धड़ल्ले से मोबाइल फोन पर बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री भी लालू की इस महफिल में शामिल हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 13, 2020 11:54 IST
Lalu Yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Lalu Yadav

चारा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व रेल मंत्री और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव इस समय रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। आम तौर पर जो कैदी अस्पताल में इलाज कराते हैं उनके लिए जेल मैनुअल का पालन करना जरूरी होता है। लेकिन लागू यादव जैसे हाईप्रोफाइल कैदी के लिए शायद जेल मैनुअल के नियम बेमानी हैं। दरअसल रांची के रिम्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लालू धड़ल्ले से मोबाइल फोन पर बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री भी लालू की इस महफिल में शामिल हैं। 

रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव की तस्वीर जारी करते हुए झारखंड बीजेपी ने आरोप लगाया है कि लालू यादव जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने जो तस्वीर जारी की है उसमें लालू यादव कमरे में बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। लालू यादव के साथ तस्वीर में तीन अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में लालू के सामने खुद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बैठे हुए हैं और उनके सामने ही सजायाफ्ता लालू यादव मोबाइल फोन पर बातचीत कर रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि लालू यादव को लेकर हेमंत सरकार ने जेल मैनुअल को ताक पर रख दिया है।

बता दें कि उसके पहले लालू यादव के जन्मदिन पर भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लालू यादव रिम्स के वार्ड में बैठकर वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार के लोगों से बात कर रहे थे। विपक्ष का आरोप है कि लालू यादव रिम्स के प्राइवेट वार्ड से ही अपनी राजनीति चला रहे हैं। वार्ड में ही वे आरजेडी, कांग्रेस नेताओं और समर्थकों से मिलते जुलते हैं। लालू यादव 2017 से रिम्स में दाखिल हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X