Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सत्ता की भूख अब बुरी हवस में बदल गई है। भाजपा के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2017 20:04 IST
Mayawati- India TV Hindi
Mayawati

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सत्ता की भूख अब बुरी हवस में बदल गई है। भाजपा के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है। मायावती ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि सत्ता व सरकारी मशीनरी का जिस प्रकार से जबर्दस्त खुला दुरुपयोग किया जा रहा है, वह अति-निंदनीय है, क्योंकि इससे देश का लोकतंत्र ही खतरे में पड़ गया है।

उन्होंने कहा, "माणिपुर व गोवा के बाद बिहार और फिर गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश का ताजा राजनीतिक घटनाक्रम इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है। भाजपा गुजरात में सरकार का ऐसा घोर दुरुपयोग कर रही है कि विधायकों को अपना राज्य छोड़कर सुरक्षित जगह जाने को मजबूर होना पड़ रहा है और कोई भी संवैधानिक संस्था अपनी भूमिका को निभाने में असमर्थ नजर आ रही है।"

मायावती ने कहा, "भाजपा ने अपनी गलत नीतियों, कार्यो व भ्रष्टाचार पर से लोगों का ध्यान बांटने के लिए प्रतिपक्षी नेताओं को भ्रष्ट साबित करने का खुला अभियान चलाया हुआ है, जो अति-निंदनीय के साथ-साथ लोकतंत्र के लिए खतरा भी है। पश्चिम बंगाल व ओडिशा की सरकारें भी भाजपा के सरकारी आतंक से पीड़ित हैं। लेकिन, प्रतिपक्षी नेताओं को भाजपा सरकार के आगे घुटने टेकने के बजाय भाजपा सरकार के आतंक से हर प्रकार से मुकाबला करना चाहिए तथा उनके आगे हथियार कतई नहीं डालना चाहिए।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement