Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुलायम का अखिलेश पर हमला, कहा जो बाप का नहीं हुआ वो किसी का नहीं होगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समादवादी पार्टी की कलह पर दो टूक बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 01, 2017 14:41 IST
mulayam-singh-yadav,Akhilesh-Yadav, - India TV Hindi
mulayam-singh-yadav,Akhilesh-Yadav,

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समादवादी पार्टी की कलह पर दो टूक बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि उतना जितना अपमान हुआ उतना कभी नही हुआ है।

ग़ौरतलब है कि ऐन विधानसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी में ज़बरदस्त उठापटक मच गई थी और मामला चुनाव चिन्ह को लेकर निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया था। कलह के बीच अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को मंत्री पर से हटा दिया था। वह पार्टी अध्यक्ष भी बन गए थे।

मुलायम सिंह ने ये भी कहा कि बताओ अपने चाचा को ही अखिलेश ने मंत्री पद से हटा दिया। आज तक ऐसा नहीं हुआ कि अपने रहते कोई बाप अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया हो लेकिन अखिलेश ने जो किया बहुत बुरा किया, इतना अपमान मुझे पूरे जिंदगी में किसी ने नहीं किया।

हाल ही मे संपन्न हुए विधान सभा चुनवा में समाजवादी पार्टी को करारी हाल का सामना करना पड़ा है। उसे 403 सदस्यीय विधानसभा में सिर्फ 47 सीटें मिली हैं। सपा ने कांग्रेस के साथ गठजोड़ किया था जिसके सिर्फ सात उम्मीदवार ही जीत पाए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement