Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विधायक ने शहीद के रिश्तेदार के साथ की धक्का-मुक्की, वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी

जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2019 8:49 IST
BJD MLA Debashish Samantaray manhandles kin of CRPF jawan martyred in Pulwama terror attack- India TV Hindi
BJD MLA Debashish Samantaray manhandles kin of CRPF jawan martyred in Pulwama terror attack

भुवनेश्वर: जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। इस बीच जगह-जगह पर शहीदों की याद में जुलूस निकाले जा रहे हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। हालांकि इस दौरान कुछ अप्रिय खबरें भी आई हैं। ऐसी ही एक खबर के मुताबिक, ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के एक विधायक द्वारा पुलवामा हमले में शहीद एक जवान के रिश्तेदार के साथ धक्का-मुक्की की खबर आई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक  ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की। हालांकि इस मामले पर विरोध बढ़ता हुआ देख विधायक ने मंगलवार को अपनी हरकत के लिए माफी मांग ली। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बराबती-कटक के विधायक देबाशीष समनतरे ने माफी मांग ली। वीडियो में समनतरे शहीद के रिश्तेदार को धक्का देते हुए दिख रहे हैं। 


यह घटना कटक जिले के शहीद के पैतृक गांव रतनपुर में अंतिम संस्कार के दौरान हुई। शहीद जवान का रिश्तेदार उनके ताबूत के निकट गिर गया था। विधायक ने कहा, ‘मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं और यह गैरइरादतन था। श्मशान भूमि में काफी भीड़ थी और मैं वहां अनुशासन बहाल करने गया था।’ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने कटक के नियाली बाजार में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। वहीं, कांग्रेस ने भी विधायक के इस बर्ताव की आलोचना की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement