1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पी चिदंबरम जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को संसद सत्र में लेगें भाग, बेटे कार्ति चिदंबरम ने दी जानकारी

पी चिदंबरम जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को संसद सत्र में लेगें भाग, बेटे कार्ति चिदंबरम ने दी जानकारी

बुधवार सुबह सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को शर्तों के साथ जमानत दी है। प्रवर्तन निदेशालय में पी चिदंबरम के खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले में केस दर्ज है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2019 14:07 IST
P Chidambaram to attend parliament session after releasing from Jail says Karti Chidambaram- India TV Hindi
Image Source : KARTI CHIDAMBARAM TWITTER P Chidambaram to attend parliament session after releasing from Jail says Karti Chidambaram

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार को संसद की कार्रवाई में भाग लेने के लिए पहुंचेंगे, बुधवार को पी चिदंबरम के पत्र कार्ति चिदंबरम ने इसके बारे में जानकारी दी। दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम की रिहाई के लिए रखी गई सुप्रीम कोर्ट की बेल बॉन्ड की शर्त को देखते हुए 2 लाख रुपए का बेल बॉन्ड जारी कर दिया है और इसके जारी होने के बाद अब पी चिदंबरम की रिहाई का ऑर्डर जल्द ही तिहाड़ जेल में भेजा जाएगा।

बुधवार सुबह सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को शर्तों के साथ जमानत दी है। प्रवर्तन निदेशालय में पी चिदंबरम के खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले में केस दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट ने पी चिदंबरम को जमानत के लिए 2 जमानतीयों के साथ 2 लाख रुपए के बेल बॉन्ड भरने की शर्त रखी है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा है कि पी चिदंबरम न्यायालय की अनुमति के बिना विदेश यात्रा नहीं कर सकते साथ ही चिदंबरम इस मामले पर मीडिया में कोई बयान नहीं दे सकते और न ही मामले से जुड़े गवाहों से किसी तरह का संपर्क कर सकते हैं। 

सीबीआई ने 21 अगस्त को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन मामले में 16 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार किया था। सीबीआई में दर्ज मामले में पी चिदंबरम को पहले ही जमानत मिल चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment