1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पीएम नरेंद्र मोदी ने जेपी नड्डा को दी बधाई, बोले- सत्ता में रहते हुए दल को चलाना एक बड़ी चुनौती

पीएम नरेंद्र मोदी ने जेपी नड्डा को दी बधाई, बोले- सत्ता में रहते हुए दल को चलाना एक बड़ी चुनौती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर श्री जेपी नड्डा जी को बधाई। उनके कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2020 17:08 IST
पीएम नरेंद्र मोदी ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीएम नरेंद्र मोदी ने जेपी नड्डा को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर श्री जेपी नड्डा जी को बधाई। उनके कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं। नड्डा जी एक समर्पित और अनुशासित कार्याकर्त्ता हैं जिन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए वर्षों तक काम किया है। उनका मिलनसार स्वभाव भी सभी को पता है।”

भाजपा मुख्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम कोई अस्थाई तौर पर यहां नहीं आए बल्कि लंबे समय तक मां भारती के सेवा करने के लिए आए हैं, सदियों तक यह काम करना है, और जिन आशाओं अपेक्षाओं से  भाजपा का जन्म हुआ है उसको पुरा किए बिना चैन से बैठना नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि हम सबके लिए अत्यंत गौरव का विषय है कि राजनीति में जिन आदर्शों और मूल्यों को लेकर हम चले थे, जिन आदर्शों, मूल्यों के लिए 4-5 पीढ़ियां खप गईं, उन्हीं आदर्शों और मूल्यों को लेकर और राष्ट्र की आशा-आकांक्षों को लेकर भाजपा ने अपने आप को ढाला, अपना विस्तार करा

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा सोमवार को निर्विरोध पार्टी के नए अध्यक्ष चुने गए। भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी राधामोहन सिंह ने नड्डा के निर्वाचन की घोषणा की। इससे पहले तक नड्डा कार्यकारी अध्यक्ष की भूमिका निभा रहे थे। नामांकन की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद नड्डा इकलौते उम्मीदवार बचे और उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X