Friday, April 26, 2024
Advertisement

PM मोदी आज नमो ऐप के जरिये करेंगे BJP कार्यकर्ताओं से संवाद

इससे पहले मोदी 29 सितंबर को नमो ऐप के माध्यम से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत बिलासपुर, बस्ती, धनबाद, चित्तौड़गढ़ और मंदसौर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद कर चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2018 10:25 IST
PM मोदी आज नमो ऐप के जरिये करेंगे BJP कार्यकर्ताओं से संवाद - India TV Hindi
PM मोदी आज नमो ऐप के जरिये करेंगे BJP कार्यकर्ताओं से संवाद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज नमो ऐप के जरिए रायपुर, मैसूर, दमोह, करौली-धौलपुर और आगरा के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। सूत्रों ने बताया, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 अक्टूबर को शाम 4:30 बजे नमो ऐप के माध्यम से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत रायपुर (छत्तीसगढ़), मैसूर (कर्नाटक), दमोह (मध्य प्रदेश), करौली-धौलपुर (राजस्थान) और आगरा (उत्तर प्रदेश) के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे।’’

इससे पहले मोदी 29 सितंबर को नमो ऐप के माध्यम से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत बिलासपुर, बस्ती, धनबाद, चित्तौड़गढ़ और मंदसौर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद कर चुके हैं। प्रधानमंत्री इससे पहले 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत गाजियाबाद, नवादा, हजारीबाग, जयपुर देहात और अरुणाचल (पश्चिम) के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री देश भर की आशा कर्मियों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से भी संवाद कर चुके हैं। उन्होंने इस दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के मानदेय में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। मोदी पिछले कुछ समय से सरकार की कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद की पहल शुरू की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement