1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मोदी सरकार की इस योजना का जमकर प्रचार करेगी बीजेपी, लोकल लेवल के लिए बनाई खास रणनीति

मोदी सरकार की इस योजना का जमकर प्रचार करेगी बीजेपी, लोकल लेवल के लिए बनाई खास रणनीति

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कार्यकर्ताओं को नवंबर 2021 तक यह प्रचार योजना जारी रखने को कहा गया है। पार्टी के आलाधिकारियों द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों में, इस पूरे अभियान में कोविड नियमों का पालन करने को कहा गया है।

Anand Prakash Pandey Anand Prakash Pandey @anandprakash7
Updated on: July 03, 2021 11:56 IST
pradhanmantri gareeb kalyan ann yojana BJP to campaign about this scheme मोदी सरकार की इस योजना का ज- India TV Hindi
Image Source : PTI मोदी सरकार की इस योजना का जमकर प्रचार करेगी बीजेपी, लोकल लेवल के लिए बनाई खास रणनीति

नई दिल्ली. आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित कई राज्यों में चुनाव होना है। देश की सियासत के लिहाज से भारतीय जनता पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। 400 से ज्यादा विधानसभा सीटों वाले इस राज्य में चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जमकर प्रचार की योजना बनाई है। योजना के प्रचार के लिए लोकल लेवल पर कार्यकर्ताओं को निर्देश भी दिए गए हैं।

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार, बीजेपी ने संगठन कार्यकर्ताओं से कहा है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का जमकर प्रचार किया जाए। इसके लिए BJP शासित राज्यों में सभी राशन दुकानों पर पांच किलो गेहूं या चावल के वितरण का बैनर लगाया जाए, जिसमें पीएम मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री का फोटो हो।

इतना ही नहीं, अनाज ले जाने के लिए बैग का डिजाइन भी केंद्रीय कार्यालय की ओर से दिया गया है, जिसपर कमल का निशान लगा कर इसका वितरण करने को कहा गया है। पार्टी ने गैर BJP शासित राज्यों में भी कमल का निशान लगा कर बैग बांटने को कहा है औऱ सोशल मीडिया पर भी इसका प्रचार करने को कहा है।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कार्यकर्ताओं को नवंबर 2021 तक यह प्रचार योजना जारी रखने को कहा गया है। पार्टी के आलाधिकारियों द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों में, इस पूरे अभियान में कोविड नियमों का पालन करने को कहा गया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ देशवासियों को नवंबर 2021 तक हर महीने पांच किलो अनाज मुफ्त दिया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X