Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राष्ट्रपति चुनाव: जब पीएम मोदी ने चुनाव अधिकारियों पर ली चुटकी

संसद भवन में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा कुछ कर दिया कि चुनाव अधिकारी हक्के बक्के रह गए।। दरअसल हुआ ये कि मोदी मतदान के लिए समय से चार मिनट पहले ही पहुंच गए।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: July 17, 2017 13:18 IST
PM Modi casting his vote- India TV Hindi
PM Modi casting his vote

संसद भवन में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा कुछ कर दिया कि चुनाव अधिकारी हक्के बक्के रह गए।। दरअसल हुआ ये कि मोदी मतदान के लिए समय से चार मिनट पहले  ही पहुंच गए। मतदान कमरा नंबर 62 में चल रहा है। मोदी को अचानक वहां देख चुनाव अधिकारी चौंक गए क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे अब क्या करें। मतदान का समय निश्चित होता है। मोदी अधिकारियों की मनास्थिति ताड़ गए और माहौल को हल्का बनाने के लिए कुछ ऐसा कहा कि अधिकारियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

मोदी ने अधिकारियों से कहा कि दरअसल समय से पहले पहुंचना उनकी बचपन की आदत है। उन्होंने बताया कि वह स्कूल भी समय से पहले ही पहुंच जाया करते थे और बाहर इंतज़ार करते रहते थे। 

इसके बाद मोदी ने मतदान केंद्र के बाहर चार मिनट तक इंतज़ार किया और फिर समय होने पर मतदान किया। मोदी वोट देने वाले पहले मतदाता थे।

आपको बता दें कि मतदान शाम पांच बजे तक चलेगा। NDA ने जहां रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है वहीं UPA ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को खड़ा किया है। आंकड़ों को देखें तो कोविंद की जीत को तय माना जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement