Monday, May 06, 2024
Advertisement

पंजाब: चन्नी कैबिनेट से मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी दिया त्यागपत्र, सिद्धू को बताया उसूलों का आदमी

मुख्यमंत्री को दिए अपने त्यागपत्र में रजिया सुल्ताना ने कहा है कि सिद्धू के समर्थन में वे अपना त्यागपत्र दे रही हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि वे कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा नहीं दे रही हैं और बतौर कांग्रेस कार्यकर्ता पंजाब की जनता की सेवा करती रहेंगी।

Pankaj Bhargava Written by: Pankaj Bhargava @PankajBofficial
Updated on: September 29, 2021 14:14 IST
Punjab cabinet minister Razia Sultana resigns following Sidhu's exit- India TV Hindi
Image Source : YESPUNJAB/TWITTER पंजाब कांग्रेस में मचा हड़कंप थमने का नाम नहीं ले रहा है।

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में मचा हड़कंप थमने का नाम नहीं ले रहा है, पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दिया, फिर संगठन की प्रदेश इकाई के कोषाध्यक्ष ने भी इस्तीफा दे दिया और अब नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कैबिनेट की मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी मंत्रीपद से त्यागपत्र दे दिया है। रजिया सुल्ताना ने मुख्यमंत्री को अपना त्यागपत्र दे दिया है और त्यागपत्र देने के बाद उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा है कि सिद्धू उसूलों के आदमी हैं। 

मुख्यमंत्री को दिए अपने त्यागपत्र में रजिया सुल्ताना ने कहा है कि सिद्धू के समर्थन में वे अपना त्यागपत्र दे रही हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि वे कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा नहीं दे रही हैं और बतौर कांग्रेस कार्यकर्ता पंजाब की जनता की सेवा करती रहेंगी। अपने त्यागपत्र में रजिया सुल्ताना ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी को धन्यवाद भी दिया है। रजिया सुल्ताना नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी हैं। 

त्यागपत्र देने के बाद मीडिया से बात करते हुए रजिया सुल्ताना ने कहा, "सभी को पता था कि कुछ ऐसा है जिसमें गड़बड़ होने वाली है, सिद्धू साहब उसूलों के आदमी है, हमने कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा नहीं लिया था, हाई कमान ने किया जो भी कुछ किया। नवजोत सिद्धू उसूलों के आदमी हैं उनको कोई लालच नहीं है।" रजिया सुल्ताना ने मंगलवार सुबह खुद को मिले 4 विभागों में बतौर मंत्री कार्यभार संभाला था लेकिन दिन में नवजोत सिंह सिद्धू ने त्यागपत्र दिया और शाम होते होते रजिया सुल्ताना ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया। 

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement