1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रविशंकर प्रसाद बोले, 'गैर-जिम्मेदाराना आचरण की हद पार कर गए राहुल गांधी, क्या वे सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं?'

रविशंकर प्रसाद बोले, 'गैर-जिम्मेदाराना आचरण की हद पार कर गए राहुल गांधी, क्या वे सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं?'

कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री पर सीधे-सीधे भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद बीजेपी की तरफ रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार किया और कहा कि क्या राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 14, 2018 23:54 IST
RaviShankar Prasad- India TV Hindi
Image Source : ANI RaviShankar Prasad

नई दिल्ली: राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री पर सीधे-सीधे भ्रष्टाचार और चोरी का आरोप लगाने के बाद बीजेपी की तरफ रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार किया और कहा कि क्या राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सबसे बड़ी समस्या है उनका अहंकार, विरासत के प्रति अपना दंभ और संस्था का सम्मान नहीं करना। 

बीजेपी नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डेढ साल से राहुल गांधी रेत से झूठ का किला बना रहे थे। कोर्ट के निर्णय ने उनके झूठ को बेनकाब कर दिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ये उम्मीद थी कि वो निर्णय को स्वीकार करते लेकिन उनका अहंकार आड़े आ गया। 

चुनाव के नतीजे उनके अनरुप नहीं रहते हैं तो वे आरोप लगाते हैं कि ईवीएम खराब है। और आज तो राहुल गांधी गैरजिम्मेदाराना आचरण की हद पार कर गए। आज किस तरह की गाली और भाषा का प्रयोग हमारे पीएम के लिए किया? वो चौराहे की स्तरहीन भाषा है। ये देश की राजनीति की नई गिरावट है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X