1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी ने फिर मारी आंख, राफेल पर चर्चा के दौरान कैमरे में कैद हुई ये हरकत

राहुल गांधी ने फिर मारी आंख, राफेल पर चर्चा के दौरान कैमरे में कैद हुई ये हरकत

इससे पहले 20 जुलाई 2018 को भी राहुल गांधी लोकसभा में चर्चा के दौरान आंख मारते हुए कैमरे में कैद हुए थे

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: January 04, 2019 17:38 IST
Rahul Gandhi again winks in parliament during Rafale debate- India TV Hindi
Rahul Gandhi again winks in parliament during Rafale debate

नई दिल्ली। आंख मारने के लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से चर्चा में हैं, राहुल गांधी ने एक बार फिर से लोकसभा में बहस के दौरान शुक्रवार को आंख मारी है। इससे पहले 20 जुलाई 2018 को भी राहुल गांधी की आंख मारने की हरकत लोकसभा के कैमरों में कैद हुई थी।

शुक्रवार को राफेल डील पर चर्चा के दौरान जब आल इंडिया अन्ना द्रमुक (AIADMK) नेता एम थंबी दुरई जब अपना पक्ष रख रहे थे तो राहुल गांधी ने थंबी दुरई के पक्ष पर मेज थपथपाई और फिर अपने पीछे बैठे कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद सरकार पर राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया है और उनके आरोपों के बाद ही संसद में राफेल डील पर चर्चा हो रही है, लेकिन राहुल गांधी की इस हरकत के बाद ऐसा लग रहा है कि वह इस मुद्दे को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हैं और सिर्फ विपक्ष को घेरने के लिए ही ये आरोप लगाया है।

इससे पहले 20 जुलाई 2018 को भी राहुल गांधी लोकसभा में चर्चा के दौरान आंख मारते हुए कैमरे में कैद हुए थे, उन्होंने उस समय भी सरकार पर अपने भाषण में गंभीर आरोप लगाए थे और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी की सीट के पास पहुंचकर उन्हें जबरदस्ती गले से लगा लिया था। बाद में जब राहुल गांधी अपनी सीट पर वापस लौटे तो अपने पीछे बैठे कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी थी। उस समय भी राहुल गांधी पर आरोप लगे थे कि वह चर्चा के लिए गंभीर नहीं थे और प्रधानमंत्री को गले लगाकर सिर्फ सुर्खियां बटोरना चाहते थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment