Friday, April 26, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू से फेरा मुंह! राहुल गांधी बोले- उनके साथ कोई बैठक तय नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2021 22:28 IST
कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू से फेरा मुंह! राहुल गांधी बोले- उनके साथ कोई बैठक तय नहीं- India TV Hindi
Image Source : INC/FILE कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू से फेरा मुंह! राहुल गांधी बोले- उनके साथ कोई बैठक तय नहीं

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात के मामले में नया ट्विस्‍ट आ गया है। राहुल गांधी ने कहा है कि सिद्धू के साथ उनकी कोई मीटिंग तय नहीं है जबकि इस बारे में एक दिन पहले ही सिद्धू की टीम ने दावा किया था। सिद्धू की टीम की तरफ से सोमवार को कहा गया था कि वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात करेंगे। बता दें कि सिद्धू मंगलवार को ही दिल्ली पहुंचे थे। नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात के लिए समय मांगा था।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी से मिलने का समय ऐसे वक्त में मांगा था जब पंजाब में उनकी सीएम अमरिंदर सिंह के साथ गंभीर मतभेद चल रहे हैं। इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी से मिलने का वक्त मांगा था। वह राहुल गांधी से मिलकर अपना पक्ष रखना चाहते थे। बता दें कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं और माना जा रहा है कि सिद्धू और अमरिंदर सिंह के मतभेदों का असर चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर पड़ सकता है।

राहुल गांधी पंजाब के पार्टी नेताओं से राज्य की राजनीतिक स्थिति और 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को मजबूत करने संबंधी आवश्यक कदमों पर उनके विचार जानने के लिए बैठकें कर रहे हैं। 

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 25 जून को मंत्रियों ब्रह्म मोहिंद्र, विजय इंदर सिंगला, बलबीर सिंह सिद्धू और राज्यसभा सदस्य शमशेर सिंह दुल्लो और विधायक लखवीर सिंह लक्खा के साथ आमने-सामने की बैठक की थी। 

राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा के साथ भी बैठक कर चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement