Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: जब राहुल संग सेल्फी लेने के लिए रोड शो रुकवाकर चुनावी बस पर चढ़ गई गुजराती गर्ल

अपनी चुनावी बस पर सवार होकर राहुल आगे बढ़ रहे थे तभी एक लड़की ने राहुल की बस पर चढ़कर सबको चौंका दिया

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2017 19:07 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
rahul gandhi

भरूच (गुजरात): गुजरात के भरूच में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रोड शो किया। राहुल के इस शो में भारी संख्या में युवा शामिल हुए। अपनी चुनावी बस पर सवार होकर राहुल आगे बढ़ रहे थे तभी एक लड़की ने राहुल की बस पर चढ़कर सबको चौंका दिया। लड़की राहुल से मिलना चाहती थी और उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी। राहुल ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और गुलदस्ता लेने के बाद उन्होंने अपनी प्रशंसक से हाथ मिलाया फिर लड़की बस से नीचे उतर गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां समर्थकों को देख बेहद उत्साहित थे।

young supporter of rahul

young supporter of rahul

बता दें कि राहुल गांधी तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं और आज भरूच उनका पहला पड़ाव है। उन्होंने भरूच के जंबुसर में चुनावी रैली की शुरुआत की। यहां ख़ास बात ये रही कि राहुल ने सभा से पहले मंच पर पहुंचकर पहले पूजा-अर्चना की। पंडितों ने राहुल के हाथो में फूल दिए....फूल अल्पेश ठाकोर, भरत सिंह सोलंकी को भी दिए। मंत्रोच्चारण के बाद राहुल ने फूल मंच के नीचे अर्पित कर दिया। अब विरोधी सवाल पूछ रहे हैं कि मंच पर बिना किसी देवी-देवता के राहुल की ये कैसी पूजा थी।

इससे पहले आज अरुण जेटली ने भी राहुल गांधी पर इज़ ऑफ बिजनेस पर राहुल के बयान पर पलटवार किया। जेटली ने ट्वीट किया कि यूपीए और एनडीए में सबसे बड़ा फर्क है। जहां यूपीए की सरकार में भ्रष्टाचार करना आसान था उसकी जगह एनडीए में बिजनेस करने में आसानी ने ले ली है।

गुजरात चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहे हैं वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज़ होती जा रही हैं। आने वाले दिनों में सियासी पारा और बढ़ने के आसार हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement