1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राफेल सौदे पर सवाल का जवाब देने की बजाय नौटंकी कर रहे हैं PM मोदी: कांग्रेस

राफेल सौदे पर सवाल का जवाब देने की बजाय नौटंकी कर रहे हैं PM मोदी: कांग्रेस

उद्योगपतियों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि वह राफेल सौदे के मुख्य सवाल का जवाब देने से बचने के लिए नौटंकी कर रहे हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 30, 2018 15:48 IST
raj babbar- India TV
raj babbar

लखनऊ: उद्योगपतियों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि वह राफेल सौदे के मुख्य सवाल का जवाब देने से बचने के लिए नौटंकी कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि जब मोदी राफेल सौदे पर 'एक्सपोज' हो गए तो वह यह कहकर नौटंकी करने लगे कि वह भागीदार हैं हालांकि उन्होंने राफेल को लेकर उठाए गऐ सवाल का जवाब नहीं दिया।

पूर्व सपा नेता अमर सिंह का उल्लेख करते हुए कल मोदी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि पूर्व की सरकारों में उद्योगपति क्या करते थे, अमर सिंह को सब पता है। इस बारे में बब्बर ने कहा कि एक 'बीमार बेचारे' को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश कर दिया गया।

बब्बर ने कहा कि यह सवाल अभी भी खड़ा है कि राफेल सौदा सरकारी कंपनी एचएएल से क्यों छीना गया और क्यों इसे निजी कंपनी को सौंप दिया गया। निजी कंपनी भी ऐसी जो केवल 15 दिन पहले अस्तित्व में आई हो और जिसे साइकिल कारोबार तक का अनुभव नहीं है।

राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर बब्बर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की किसी उद्योगपति के साथ कोई तस्वीर नहीं है क्योंकि उनके उद्योगपतियों से कोई रिश्ते नहीं हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X