1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मंत्री पद की कुर्सी के लालच में NDA नहीं छोड़ पा रहे उपेंद्र कुशवाहा: RJD

मंत्री पद की कुर्सी के लालच में NDA नहीं छोड़ पा रहे उपेंद्र कुशवाहा: RJD

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी के खुले अधिवेशन में भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 07, 2018 16:38 IST
upendra kushwaha- India TV
upendra kushwaha

पटना: केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर लगातार निशाना साधे जाने और राजग नहीं छोड़ने पर शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने कुशवाहा को आड़े हाथ लिया। राजद ने कहा कि वह कुर्सी की लालच में राजग नहीं छोड़ना चाहते हैं। राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यहां कहा कि कुश्वाहा याचना नहीं रण करने की बात भले कह रहे हैं, लेकिन उसका लक्षण उनमें दिख नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि "वह मंत्री पद की लालच में दिख रहे हैं। मंत्री पद की कुर्सी की वजह से वह राजग नहीं छोड़ना नहीं चाहते हैं।"

तिवारी ने इसे 'अनैतिक' बताते हुए कहा, "कुशवाहा जो कर रहे हैं, उससे वह अपना कद छोटा कर रहे हैं। वह जल्द कोई फैसला नहीं लेंगे, तो उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हो जाएगी। आज उन्होंने जो स्थिति पैदा कर दी है, उससे लोग भ्रम की स्थिति में हैं। लोग अब उनके रवैये को कुर्सी का लालच बता रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि जब वह (कुशवाहा) जानते हैं कि राजग में उनकी जगह नहीं है और उनका अपमान हो रहा है, तब वह राजग में क्यों बने हुए हैं। तिवारी ने कहा, "कुशवाहा केंद्र और राज्य सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं और कह भी रहे हैं कि मई तक मंत्री पद पर भी बने रहेंगे।"

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी के खुले अधिवेशन में भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment