1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नास्तिक हैं मल्लिकार्जुन खड़गे, शस्त्र पूजा को नहीं कहा जा सकता तमाशा: संजय निरुपम

नास्तिक हैं मल्लिकार्जुन खड़गे, शस्त्र पूजा को नहीं कहा जा सकता तमाशा: संजय निरुपम

मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय निरुपम ने कहा कि शस्त्र पूजा को तमाशा नहीं कहा जा सकता क्योंकि हमारे देश में शस्त्र पूजा की पुरानी परंपरा है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2019 17:52 IST
Sanjay Nirupam again targets Mallikarjun Kharge by saying atheist- India TV Hindi
Sanjay Nirupam again targets Mallikarjun Kharge by saying atheist

नई दिल्ली। कांग्रेस में बगावत का बिगुल बजा चुके वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने राफेल विमान की शस्त्र पूजा को तमाशा बताया था। संजय निरुपम ने कहा कि शस्त्र पूजा को तमाशा नहीं बताया जा सकता क्योंकि हमारे देश में शस्त्र पूजा की पुरानी परंपरा है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राफेल विमान की शस्त्र पूजा पर बयान दिया था कांग्रेस पार्टी ने बोफोर्स तोप के समय इस तरह का दिखावा नहीं किया था और राफेल के लिए भी इस तरह के तमाशे की जरूरत नहीं थी।

मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय निरुपम ने कहा कि शस्त्र पूजा को तमाशा नहीं कहा जा सकता क्योंकि हमारे देश में शस्त्र पूजा की पुरानी परंपरा है। संजय निरुपम ने इसके बाद कहा कि खड़गे जी के साथ समस्या ये है कि वे नास्तिक हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी में हर व्यक्ति नास्तिक नहीं है।

संजय निरुपम कांग्रेस पार्टी में बगावत का बिगुल बजाने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे के विरोध में कई बयान दे चुके हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था कि महान नेता खड़गे जी ने कल (रविवार) MRCC में चुनाव रणनीति बनाने के लिए बैठक बुलाई, 15 मिनट में बैठक खत्म कर दी, किसी को बोलने नहीं दिया और मेरा (संजय निरुपम) का मजाक उड़ाकर चले गए। इसके आगे संजय निरुपम ने लिखा कि दुर्भावना से ग्रस्त ऐसे महान रणनीतिकार कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X